Viral News: 'जहां चाह वहां राह' शख्स ने पानी पर दौड़ा दी बाइक, वीडियो देख यूज़र्स हुए हक्के - बक्के, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आपने ऐसे कई कमाल के स्टंट वाले वीडियोज देखे होंगे। लेकिन यह वीडियो वाकई में आपको हैरान कर देगा। सड़क पास करने के लिए शख्स ने निकाला खतरनाक शार्ट - कट तरीका, पानी में उतार दी अपनी बाइक आगे जो हुआ आप भी हो जायेंगे देखकर हैरान।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • रास्ता न मिलने पर शख्स ने सड़क पार करने के लिए उतार दी पानी में ही बाइक। हैरतअंगेज स्टंट देख लोग हो गए हैरान कहा - जहां चाह होती है वही राह मिल जाती है।

सोशल मीडिया आपने कई ऐसे स्टंट करते हुए वीडियोज देखे होंगे। जिनको देख आँखे फ़टी की फ़टी रह जाती है। यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहाँ लोग अपनी जान तक की परवाह नहीं करते और ऐसे - ऐसे स्टंट करते हैं जिन्हें देख हैरानी होती है। जिसका बाद कुछ को इसका परिणाम भी भगतना पड़ता है तो कुछ स्टंट करने में सफल भी हो जाते हैं। इसी की श्रेणी में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसको देख आपको अपनी आँखों पर यकीन नहीं होगा। 

जानिए वीडियो में ऐसा क्या है?

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो को ज़रा ध्यान से देखिये, आप देखेंगे की शख्स हैं, जो बाइक पर सवार है वह एक किनारे से दूसरे किनारे जाने की कोशिश करता है, बीच में काफी लम्बी - चौड़ी नदी है, वह शख्स पुल के सहारे जाने की वजाये शार्ट - कट तरीका अपनाता है। हैरानी तो जब होती है जब वह शख्स नदी में बाइक लेकर ही उतर जाता है। पीछे खड़े एक शख्स ने इस हैरतअंगेज कारनामे को अपने कैमरे में कैप्चर किया। वह ढलान से उतरता है और बड़ी ही सावधानी से वह शख्स नदी को पार भी कर लेता है और दूसरे किनारे पहुंच जाता है। इस काम में काफी खतरा है ज़रा सी बाइक इधर - उधर होती तो वह शख्स जरूर बुरी तरह से गिरता लेकिन उसकी अच्छी किस्मत ने उसका साथ दिया। 

यूज़र्स हुए हैरान 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को एक "Motor Octane" नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसको देख लोग काफी चौंक गए है। इस वीडियो को लोगों ने खूब शेयर किया है और साथ ही साथ पसंद भी कर रहें हैं। इस नज़ारे को देख आप भी अपने डेंटन तले उँगलियाँ दबाने पर मजबूर हो जायेंगे। वीडियो शेयर करते हुए यूज़र ने कैप्शन में लिखा - 'जहाँ चाह, वहां राह' का एकदम सही उदाहरण। बहुत चालक है या बहुत ही जोखिम भरा? आपकी क्या राय है। 

calender
08 April 2023, 12:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो