'दो शादी करेंगे दो शादी' महिला ने किया पुलिस थाने में बवाल,शादी - शुदा होने के बावजूद भी प्रेमी संग शादी करने को लेकर करने लगी जिद, वीडियो वायरल

इन दिनों एक महिला का वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिस चौकी में काफी बड़ा हंगामा कर देती है। मालूम हुआ की महिला शादी शुदा होने के बावजूद भी वह अपने प्रेमी से शादी करने की बात कहती है। जानिए क्या है पूरा मामला -

calender
07 April 2023, 10:59 AM IST

हाइलाइट

  • शादी - शुदा होने के बावजूद भी महिला ने की प्रेमी संग दूसरी शादी की जिद, पुलिस चौकी में किया हाई बोल्टेज ड्रामा,महिला कॉन्स्टेबल का जमीन पर पटक दिया मोबाइल फ़ोन।

सोशल मीडिया की दुनिया में यह वीडियो सभी के मन में कई सवाल खड़े कर रहा है। की आखिर यह वीडियो है कहाँ का और क्या मामला है। इस वीडियो को देख आप भी वाकई में सोच में पड़ जायेंगे। जो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है। आज हम इस वीडियो का सच आपके सामने लेकर पेश हैं। 

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला ने खूब बवाल काटा है। दरअसल, मामला यह था की वीडियो में दो शादियां करने की बात कहने वाली महिला की शादी पहले ही किसी शख्स के साथ हो चुकी होती है लेकिन वह पुलिस थाने में जाकर अपने ही प्रेमी से शादी करने को कहने लगती है। महिला के घर वाले उसे खुद समझाते हैं लेकिन वह वहां पर बड़ा बवाल कर देती है। इस दौरान वह एक महिला पुलिस का भी मोबाइल पटक कर फेंक देती है। और यह कहती रहती है की 'दो शादियां करेंगे, दो शादी' . इस बीच यह वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में काफी चर्चाओं में है। 

यूज़र्स ने किये यह कमैंट्स 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर एक ट्विटर Twitter Viral Video) यूज़र ने शेयर किया है। जिसके बाद यह काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें, की वीडियो को देख यूज़र्स भर - भरकर कमेंट्स किये जा रहें हैं। जिसमें वह अपनी प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त कर रहें हैं। एक यूज़र ने कमैंट करते हुए लिखा - महिला की इतनी सब नौटंकी के बाद उसके पति को महिला के माता - पिता के ऊपर धोखाधड़ी का केस कर देना चाहिए। दूसरी तरह कुछ यूज़र्स वीडियो को देख काफी चटकारे लेते हुए नज़र आ रहें हैं। महिला को मोंजोलिका कहते हुए नज़र आ रहे हैं। अब तक इस वीडियो पर लाखों वियूज आ चुके हैं और साथ ही काफी लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। इस वीडियो को '@DeepikaBhardwaj' नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। 

calender
07 April 2023, 10:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो