स्टंट करने के चक्कर में पड़ गए लेने के देने, स्पार्क गन फायर करने से दुल्हन का चेहरा बुरी तरह झुलसा, वीडियो वायरल

अपनी शादी को यादगार बनाने के चक्कर में दुल्हन को स्टंट करना पड़ गया भारी, दूल्हा - दुल्हन कर रहे थे स्पार्क गन से फायरिंग लेकिन बाद में हुआ कुछ ऐसा जिसको देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • दुल्हन ने जैसे ही स्पार्क गन फायर की , गन से बैक फायर होने की वजह से दुल्हन का चेहरा बुरी तरह से झुलसा। सोशल मीडिया पर हुआ दिल दहला देने वाला दुल्हन का वीडियो वायरल।

आजकल की शादी - व्याह सब कुछ बस दिखावे का ही बनकर रह गया है। रीती - रिवाजों के दौरान किये जाने वाली हरकतें, शादी को यादगार बनाने के लिए किये जाने वाले स्टंट यह सभी आजकल की शादियों का फैशन बन चुका है। लोग ऐसे - ऐसे स्टंट करते हैं जिन्हें देख हैरानी होती हैं, जिसमें कुछ स्टंट देखने लायक होते हैं जैसे - बुलेट पर एंट्री मारना , डांस करते हुए आना आदि। लेकिन आज जिस वीडियो को हम आपके सामने जो पेश करने जा रहें हैं, उसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। 

दिल दहला देने वाला हुआ हादसा 

दिल दहला देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेज़ी से वायरल हो रहा है। जहाँ लोग शादी के नाम पर अजीबोगरीब स्टंट करते हुए फोटो लेने लगते हैं, उन्हीं इ शामिल हैं यह लोग लेकिन हैरानी की बात यह रही की इस स्टंट का खामियाज़ा दुल्हन के ऊपर भारी पड़ गया। वीडियो में आप देख सकते हैं की दूल्हा और दुल्हन फोटो खिंचवाने के लिए पोज़ दे रहें हैं। दोनों के हाथों में स्पार्क गन थी। दोनों एक दूसरे को पीठ करके खड़े हुए हैं, जैसे ही उनको स्पार्क गन से फायर करने को कहा जाता है, और वह करते हैं तो दूल्हे की गन से तो फायर हो जाता है लेकिन जैसे ही दुल्हन करती है तो उसका चेहरा एकदम से स्पार्क सुन से निकलने वाली चिंगारी की लपेट में आ जाता है और चेहरा आग में झुलस जाता है। दिल दहला देने वाला यह वीडियो देख किसी के भी रोंगटे खड़े कर देगा।

 

ऐसा कोई नहीं चाहेगा की उसकी शादी पर खुद के साथ या दूसरे के साथ भी यह भयानक हादसा हो। इस वीडियो को @Sassy_Soul_ ना के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसको अब तक 3 लाख से भीज़्यादा लोगों ने देख लिया है। 


 

calender
02 April 2023, 01:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो