चलती कार के अचानक से उड़ गए परखच्चे, यह नज़ारा देख लोगों के उड़ गए होश, यूज़र्स ने भूत से जोड़ा इसका ताल्लुक

सोशल मीडिया पर एक कार एक्सीडेंट का वीडियो बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसको देख आपके वाकई में रौंगटे खड़े हो जाएगें।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • सोशल मीडिया पर आज जिस वीडियो को हम दिखाने वाले हैं यह देख आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे, एक कार जिसका अचानक से एक्सीडेंट हो जाता है वीडियो को देख कर भी अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता ही आखिर कार की टक्कर किस चीज़ से हुई है

सोशल मीडिया पर कब, क्या देखने को मिल जाये कुछ भी कहा नहीं जा सकता। जिसमें से कुछ ऐसे मामले देखने और सुनने को मिल जाते हैं जिन पर यकीन करना बहुत ही मुश्किल होता है। यह नज़ारे ऐसे होते हैं जो किसी भूत या चमत्कार से कम नहीं लगते। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाल अमामला सामने आया है। जिस नज़ारे को देख आपका भी सिर चकरा जायेगा। यह वीडियो सड़क पर लगे CCTV कैमरे में कैद हुआ है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक कार के पलक झपकते ही परखच्चे उड़ गए। 

आज जो हम आपको वीडियो पेश करने जा रहे हैं वह एक एक्सीडेंट का है। लेकिन यह हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक रोड पर कई गाड़ियां आ - जा रहीं हैं। पहली बार देखने से सब कुछ नॉर्मल सा लगता है। एक सुनसान सी सड़क है जिसमें गाड़ियां जा रही हैं। इस दौरान वाइट कलर की एक गाड़ी आती नज़र आती है। आगे देखे तो जैसे ही वह दूसरी तरफ मुड़ती है, जैसे ही वह मुड़ती है उस गाड़ी से अचानक से एक अदृश्य चीज़ टकरा जाती है। जिसकी वजह से उस वाइट कार के पलक झपकते ही परखच्चे उड़ जाते हैं। वीडियो देख लोगों के एक दम से दिल दहल जाता है। 

इस वीडियो को  'reelsengenharia' नाम के एक इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। जिसको देखने के बाद यूज़र्स भी काफी हैरान हैं की आखिर हुआ क्या? इस वीडियो को देख कई यूज़र्स तरह - तरह के तर्क लगा रहें हैं। जिसमें से कुछ लोग इसको भूत से जोड़ रहें हैं। अब तक 70 लाख से भी ज़्यादा लोगों ने इसको देख पसंद किया है। लोगों कह रहें हैं की यह नज़ारा देख अपनी आँखों पर यकीन नहीं हो रहा है। तो कुछ यह कहना है की इस वीडियो को एडिट किया गया है। आपका क्या ख्याल है इस वीडियो के बारे में इसको पूरा देखकर सोचिये।

calender
01 April 2023, 04:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो