गुस्से में महिला ने बॉस से बात करने से कर दिया इनकार, तो बॉस ने दिया ऐसा जवाब महिला के उड़ गए होश

हाल ही में एक महिला ने काम से परेशान होकर अपने बॉस से बात करने से मना कर दिया जिसके बाद उसके बॉस ने ऐसा जवाब दिया महिला हैरान हो गयी। आप भी देखिये -

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

कभी - कभी इस स्ट्रेस भरी लाइफ में काम का इतना प्रेशर होने लगता है की कही भी मन नहीं लगता। कर्मचारी छूट परेशान हो जाते हैं जिसके कारण वह तनाव में आ जाते है। ऐसे में वह किसी से सीधे मुँह बात तक करना पसंद नहीं करते। इसी कड़ी में एक महिला ने अपनी आपबीती बताते हुए ट्विटर पर पोस्ट कर डाला। महिला ने मिक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस पोस्ट को शेयर किया है। जिसमें उसने अपने और अपने बॉस के बीच हुई बातचीत के बारे में लोगों को बताया। जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर खूब हो रही है।

दरअसल, हुआ यूँ की एक महिला कर्मचारी जिसका नाम स्तुति है उस को इसके बॉस ने दो बार कॉल किया। लेकिन उस महिला ने अपने बॉस के कॉल को जानबूझकर नहीं उठाया। जिसके बाद उसके बॉस ने महिला को मैसेज करते हुए कॉल उठाने और कॉल बैक करने को कहा जिसपर महिला ने जवाब में लिखा की - मैं बहुत परेशान हूँ, मैं बात नहीं करना चाहती। जिसके बाद स्तुति के बॉस ने जो रिप्लाई में जवाब दिया उसे देख स्तुति के होश उड़ गए। जवाब में महिला के बॉस ने वह लिखा जो किसी भी बॉस से उम्मीद कम ही होती है - उन्होंने लिखा - आप अपना काम मुझे दे दो और 3 - 4 दिन की छुट्टी ले लो, लेकिन आप अपना मूड खराब करके न रहो।

 

पोस्ट पर यूज़र्स ने किया कमेंट

इस पोस्ट को stuti नाम की ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसको अब तक 77 लाख से भी अधिक लोगों ने देख लिया है और तो तो 6700 से भी ज़्यादा ने इसको पसंद भी किया है। यही नहीं लोगों ने इस पर भर - भरकर कमैंट्स भी किये हैं। जिसमें एक ने लिखा - ऐसा बॉस सभी को मिले।

calender
31 March 2023, 05:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो