भूकंप के झटकों में भी खबर पढ़ता रहा यह पाकिस्तानी एंकर, हिलता रहा पूरा स्टूडियो , देखिये पूरा वीडियो

वीडियो पकिस्तान (Pakistan) से भी वायरल हो रहा है। जिसको देख सभी को काफी हैरानी हो रही है। 31 सेकंड का ये वीडियो पाकिस्तान (Pakistan) के न्यूज़ स्टूडियो का बताया जा रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं की भूकंप आने से वह स्टूडियो कैसे तेज़ी से हिल रहा है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

अफगानिस्तान (Afghanistan) हिन्दू कुश के क्षेत्र में 21 मार्च 2023 मंगलवार को देर रात भूकंप के झटके महसूस हुए। जिसकी तीव्रता 6.6 थी। इसी के साथ उत्तरी भारत और उसके पडोसी देश पाकिस्तान (Pakistan) के कुछ हिस्सों में भी भूकंप के ज़ोरदार झटके महसूस हुए हैं। इस दौरान हिलती इमारतों और घरों को देख लोग जैसे थे वैसे - वैसे घर से बाहर निकलकर भागने लगे। जिसके ऐसे कई वीडियोज सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहें हैं।

ऐसे में एक वीडियो पकिस्तान (Pakistan) से भी वायरल हो रहा है। जिसको देख सभी को काफी हैरानी हो रही है। 31 सेकंड का ये वीडियो पाकिस्तान (Pakistan) के न्यूज़ स्टूडियो का बताया जा रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं की भूकंप आने से वह स्टूडियो कैसे तेज़ी से हिल रहा है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को Inam Azal Afridi नाम के एक ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है की पश्तो नामक इस न्यूज़ शो पर महश्रीक टीवी. ब्रावो एंकर अपने लाइव प्रोग्राम के दौरान आये भूकंप की परवाह किये बिना अपना शो जारी रखा।

वीडियो में आप देख सकते हैं की एंकर के पीछे सभी प्रकार के उपकरण मौजूद हैं टीवी स्क्रीन के साथ - साथ सभी अपना काम करते भी नज़र आ रहें हैं। इस बीच तेज़ी से भूकंप के झटके आने लगते हैं, जिसकी वजह से कैमरा और उसके पीछे रखे सभी उपकरण भी ज़ोरों से हिलने लगते हैं। आपको नज़र भी आएगा इस बीच एक शख्स डर की वजह से भागने भी लगता है। लेकिन बावजूद इसके अपना शो कर रहे एंकर ने संयम रखते हुए अपना प्रोग्राम जारी रखा और उसको पूरा भी किया।

 

इसके आलावा आपको बता दें, की अफगानिस्तान के एक जुर्म शहर में 40 KM दक्षिण - दक्षिण पूर्व में पाकिस्तान और तज़ाकिस्तान सीमा पास भूकंप के चलते दो महिलाओं सहित नौ और लोगों की मौत हो गयी। इसके आलावा 160 से भी अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यही नहीं भूकंप का ज़ोर यही तक नहीं रहा पकिस्तान में कई साड़ी इमारतें भी पलक झपकते ही ढेर हो गयी।

calender
22 March 2023, 04:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो