मुंबई एयरपोर्ट पर पार्किंग में, महिला सुरक्षाकर्मी से बदसुलूकी करने पर सिक्योरिटी गार्डों ने कैब ड्राइवर को बुरी तरह से पीटा , 6 के खिलाफ FIR दर्ज

मुंबई एयरपोर्ट पर पार्किंग को लेकर और महिला सुरक्षाकर्मी से बत्तमीज़ी करने के चलते एक कैब ड्राइवर को 6 सुरक्षाकर्मियों ने लात - घूंसों से बुरी तरह से मारा - पीटा। जिसके बाद पीड़ित ने मुंबई पुलिस से उन 6 सिक्योरिटी गार्डों के खिलाफ FIR दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है। जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • कैब ड्राइवर ने की महिला सुरक्षाकर्मी से बत्तमीज़ी, जिसके बाद वहां मौजूद 6 सिक्योरिटी गार्डों ने उस ड्राइवर को लात - घूंसों से बुरी तरह से पीटा।

मुंबई में कुछ निजी सिक्योरिटी गार्ड द्वारा मिलकर एक ड्राइवर को बुरी तरह पीटने का मामला सामने आया है। यह घटना छत्रपति शिवजी इंटरनेशनल टर्मिनस टी - 2  के पार्किंग की बताई जा रही है। जिसका अब सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है। वहीं पीड़ित कैब दिवेर ने मुंबई पुलिस से उन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बयान पर पुलिस ने उन 6  सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह था मामला ......

मुंबई पुलिस के मुताबिक बताया गया की पार्किंग में उस कैब ड्राइवर जिसका नाम दयावान देवरे मालूम चला, उसने एक महिला सुरक्षा गार्ड से कुछ अश्लील शब्दों का इस्तेमाल कर बत्तमीज़ी की थी। जिसके बाद उस जगह मौजूद सभी सिक्योरिटी गार्डों ने उस कैब ड्राइवर को जमकर धुन दिया। 

 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं की एक व्यक्ति के आस - पास काफी भीड़ जमा हो रही है। वही कुछ सुरक्षाकर्मी उस शख्स से पहले कुछ कहते हैं जिसके बाद वह बात इतनी बाद जाती है की उसड्राइवर को बुरी तरह से लात - घूंसों से मारने पीटने लगते है। बीच में देखा जा सकता है की कुछ लोग इस झगडे को रोकने की कोशिश भी करते हैं लेकिन वह नहीं रुकते। 

इस घटना की वीडियो वायरल होते ही मुंबई पुलिस हरकत में आ जाती है, और पीड़ित ड्राइवर के आधार पर उन 6 सुरक्षाकर्मियों के खलाफ FIR दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी  के अनुसार गिरफ्तार सभी सिक्योरिटी गार्डों की पहचान - गणेश मोहिते , मोहित धोत्रे,किशोर, अनिल ठाकुर, सागर और फातिमा तुले के रूप में हो गयी है। पुलिस ने धारा 142, 146,और 143 के तहत सभी आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही कर रहें हैं। 


 

calender
02 April 2023, 10:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो