बच्चें ने आंसर शीट पर उत्तर लिखने की जगह लिख डाले आमिर खान की फिल्मों के गाने , वीडियो हुआ वायरल

बच्चे ने अपनी आंसर शीट पर लिखा टीचर को एक संदेश और साथ ही आमिर खान की फिल्म के गाने। टीचर ने किया वीडियो शेयर यूज़र्स हुए हँस - हंसकर लोटपोट।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • चंडीगढ़ विश्वविद्यालय (Chandigarh University) का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। लोग इसको खूब पसंद कर रहें है। जिसमें एक स्टूडेंट की आंसर शीट के मज़ेदार जवाबों को दिखाया गया है। जिसने सभी यूज़र्स को हंसने पर मजबूर कर दिया है। आप भी देखिये यह मज़ेदार वीडियो -


बच्चों एक एग्जाम खत्म हो चुके हैं, और अब सभी रिजल्ट की प्रतीक्षा में है। ऐसे में इस बीच बच्चों की आंसर शीट को लेकर अक्सर कुछ न कुछ देखने व सुनने को मिल जाता है। जिसमें बच्चें फनी - फनी आंसर लिखकर आते हैं। जिसमें कभी वह गाने लिखकर आते हैं। तो किसी - किसिस आंसर शीट में टीचर को पास करवाने के लिए बच्चे पैसे रख देते हैं। ऐसा ही एक मज़ेदार मामला सामने आया है लेकिन यह बाकियों से थोड़ा हटकर है। 

यह मामला है चंडीगढ़ विश्वविद्यालय (Chandigarh University) का जहाँ एक टीचर द्वारा बच्चों की आंसर शीट चेक की जा रही थी। जब टीचर ने बच्चे की आंसर शीट देखी तो वह हसंते - हँसते लोटपोट हो गयी और साथ ही उसको सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। आपको बता दें,  में जो आंसर शीट दिखाई जा रही है उसमें उस बच्चे ने बड़े ही मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब दिए हैं। जो की कुछ इस प्रकार के हैं - 

छात्र ने दिए ऐसे जवाब 

आपको बता दें, की छात्र ने अपनी आंसर शीट में केवल तीन ही उत्तर दिए हैं। जिसमें उसने हिंदी फिल्मों के गाने लिखा हैं, - पहला उत्तर कुछ इस प्रकार दिया - इसमें उसने फिल्म 3 इडियट्स का एक गाना "गिव मी सन शाइन, गिव मी सम रेन, गिव मी अदर  चांस; आई वन्ना ग्रो अप वन्स अगेन". तो वहीं उस बच्चे ने दूसरा जवाब दिया जिसमें उसने अपने टीचर के लिए एक सन्देश दिया था  उसने लिखा - मैडम , आप बहुत ही बढ़िया टीचर हो, यह मेरी गलती है की मैं कड़ी मेहनत नहीं कर पाता हूँ। भगवान जी मुझे टेलेंट दें। 

इस जवाब के बाद उस स्टूडेंट ने तीसरा जवाब दिया - इस जवाब में उसने आमिर खान की फिल्म 'पीके' का एक गाना लिखा है , "भगवान .. है कहां रे तू.... . इस तरह के जवाबों को टीचर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसने लोगों को खूब हंसाया है। लेकिन बात यही तक खत्म नहीं हुई, इसको चेक करने के बाद टीचर ने बड़े ही मज़ेदार अंदाज़ में जवाब में लिखा - तुम्हें और भी ज़्यादा जवाब (गाने ) लिखने चाहिए थे।  
 

calender
01 April 2023, 05:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो