Delhi Metro Girl: बिकिनी गर्ल से मेट्रो में की गयी हरकत पर पूछे यह सवाल, तो लड़की ने दिया ऐसा जवाब, लोगों के उड़ गए होश

अक्सर दिल्ली मेट्रो से जुड़े कई अनसुने किस्से देखने को मिलते हैं, लेकिन वह रील्स से जुड़े ही होते हैं, लेकिन आज जो हम आपको बताने वाले हैं उसे देखकर आपके होश उड़ जायेंगे। ऐसा किस्सा शायद ही पहली बार सुनने को मिला होगा।

calender
06 April 2023, 01:58 PM IST

हाइलाइट

  • मेट्रो में 19 साल की लड़की बिकिनी पहने आई नज़र। सवाल पूछने पर कहा - मेरी मर्ज़ी मैं जैसा चाहूँ वैसे कपडे पहन सकती हूँ, मैं इसके लिए आज़ाद हूँ।

दिल्ली मेट्रो से जुड़े आये दिन कई तरह के किस्से देखने और सुनने को मिलते रहते हैं। ऐसे में इन दिनों एक चौकाने वाला किस्सा सुनने को और देखने को मिला है। जिसका एक वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक 19 साल की लड़की दिल्ली मेट्रो में मिनी स्कर्ट और बिकिनी पहने हुए नज़र आई हैं। 

दिल्ली मेट्रो में छोटे कपडे पहने इस 19 वर्षीय लड़की का वीडियो अब हर प्लेटफॉर्म भी देखने को मिल रहा है। आपको बता दें, की वायरल हो रही इस लड़की का नाम रिदम छनना बताया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की, रिदम छनना छोटे कपडे पहने हुए मेट्रो कोच में अन्य महिला यात्रियों के साथ बैठी नज़र आ रही हैं। जिसमें देखा जा सकता है की हर कोई उसी पर अपनी नज़रे गड़ाहे हुए है। वीडियो को देख यूज़र्स वायरल गर्ल की तुलना उर्फी जावेद से कर रहें हैं। 

वायरल गर्ल बोली -उर्फी जावेद कौन?

जैसे ही यह वीडियो वायरल होने लगा है सभी लोग इसकी तुलना उर्फी जावेद से करने लगे हैं। इस पर मेट्रो वायरल गर्ल (metro viral girl) ने कहा 'मैं नहीं जानती की वह कौन हैं', हाल ही मैं मेरे दोस्तों ने मुझे उर्फी जावेद के बारे मे बताया था, इसके बाद उन्होंने कहा की - मैंने उनके जैसा बनने की कोशिश नहीं कर रही हूँ और न ही मैं यह पब्लिसिटी के लिए कर रही। यह मेरी ज़िंदगी है मेरी जैसी मर्ज़ी होगी में वैसे ही रहूंगी। मैं किस तरह के कपडे पहनू इसकी मुझे पूरी आज़ादी है। लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं मुझे इसकी कोई परवाह नहीं। 

दिल्ली मेट्रो ने यात्रियों को कहा प्रोटोकॉल का करें पालन 

 मेट्रो वायरल गर्ल (metro viral girl) के इस बयान के बाद दिल्ली मेट्रो ने सभी को प्रोटोकॉल को फॉलो करने को कहा। वही डीएमआरसी (DMRC) ने कहा हम सभी यात्रियों से सामाजिक शिष्टाचार और प्रोटोकॉल को सही से पालन करने की आशा करती है, किसी भी यात्री को ऐसी कोई गतिविधि में नहीं होना चाहिए न ही ऐसा पहनावा पहनना चाहिए जिससे दूसरे यात्रियों की संवेदनाओ को आहत पहुंचे। 

धारा -59 है दंडनीय अपराध के रूप में 

वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली मेट्रो ने सभी यात्रियों को सलाह देते हुए कहा - डीएमआरसी (DMRC) का सही रूप से पालन न करने पर और अभद्रता को IPC की धारा- 59 के तहत दंडनीय अपराध के रूप में सूचीबद्ध करने की अनुमति देता है। हम अपने यात्रियों से यह गुज़ारिश करते हैं की वह सार्वजनिक परिवहन कृपया अपनी मर्यादा का पालन करें। हालांकि सफर करते समय यात्रियों का यह निजी मामला हैं की वह क्या पहने क्या नहीं। लेकिन यात्रियों से अपेक्षा की जाती है की पब्लिक प्लेस में अपने आचरण को स्वविनियमित रखें। 

calender
06 April 2023, 11:33 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो