Viral News : शादी क्या है? पर स्टूडेंट ने लिखा ऐसा मज़ेदार निबंध, इंटरनेट पर लोगों को हंसने पर किया मजबूर

सोशल मीडिया मज़ेदार पोस्ट की श्रेणी में आज हम आपको ऐसा ही एक ओर गुदगुदाने वाला पोस्ट पेश करने वाले हैं जिसने इंटरनेट सबको हंसने पर मजबूर कर दिया है और साथ ही सुर्खियां भी बटोर रहा है। तो चलिए देखते हैं क्या है ऐसा इस पोस्ट में खास -

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • इस वीडियो में एक स्टूडेंट ने 'शादी क्या है?' पर एक ऐसा निबंध लिखा है जिसको पढ़कर आपको जरूर हंसी आएगी और दूसरों को भी इसके बारे में बताने से खुद को भी नहीं रोक पाएंगे।

अक्सर, आपने देखा होगा की आये दिन बच्चों से जुड़े उनके टेस्ट पेपर वायरल हो जाते हैं, जिनमे उन्होंने बड़े ही मज़ेदार और फनी आंसर लिखे होते हैं जो देखने लायक होते है। ऐसे ही जब टीचर उनके टेस्ट पेपर चेक करते हैं तो वह ऐसे फनी आंसर को देख खुद हँसते हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर शेयर कर हमें भी गुदगुदाते हैं। ऐसा हम आपको इसलिए बता रहें हैं क्योकि, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही मज़ेदार पोस्ट वायरल हुआ है। 

तेज़ी से वायरल हो रहे इस पोस्ट पर हमारी भी नज़र पड़ी, तो सोचा क्यों न आपको भी इस मज़ेदार पोस्ट को दिखा कर थोड़ा गुदगुदाया जाये। तो इस पोस्ट को शेयर किया है @srpdaa नाम के ट्विटर यूज़र ने। जिसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में हंसने वाला इमोजी डालकर लिखा - शादी क्या है?  (What Is Marriage) . जिसके बाद आप देख सकते हैं की उस टेस्ट कॉपी को चेक करने के बाद टीचर ने लाल रंग के पेन से 10 में से स्टूडेंट को 0 (जीरो ) नंबर दिए हुए हैं। यही नहीं और साथ में उन्होंने अंग्रेजी में लिखा है - नॉनसेंस , मुझसे आकर मिलो। 

 यह लिखा था टेस्ट कॉपी में 

हमें मालूम है आप सभी स्टूडेंट के दिए हुए जवाब को जानने के लिए बेहद ही उत्सुक हैं, दरअसल, स्टूडेंट ने इस सवाल के जवाब में कुछ ऐसा लिखा था जिसे पड़ आप हँसते - हँसते लोटपोट हो जाओगे। आंसर कुछ यू था - शादी जब होती है, जब लड़की के माता - पिता उससे कहते हैं की अब तुम बड़ी हो चुकी हो, हम तुमको और नहीं खिला सकते, अच्छा यह होगा की तुम अपने लिए एक ऐसा मर्द ढूंढ लो जो तुम्हारा पेट भर सके। फिर लड़की एक पुरुष से मिलती है, जिसके पेरेंट्स उस पर शादी  चिल्लाते हैं और कहते हैं की तुम अब बड़े हो चुके हो, फिर दोनों एक दूसरे को परखते हैं और हैप्पी हो जाते हैं। इसके बाद वह दोनों साथ रहने लगते हैं और फिर नॉनसेंस बच्चे करते हैं। 

यह पोस्ट अब इतना वायरल हो चुका है की हर तरफ सुर्खियां बटोर रहा है। बच्चे के इस निबंध पर लोग हँसते - हँसते लोटपोट हो रहें हैं। साथ ही इस पोस्ट को अब तक 1.5 हज़ार से भी ज़्यादा लोगों ने रिट्वीटस किये हैं। साथ ही कमैंट्स की भरमार कर दी है। जिसमें से एक यूज़र ने मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा - अगर में होता तो इसको 10 में से 10 अंक देता। तो कुछ ने कहा की इस बच्चे को कोई मेडल दो लेकर। 
 

calender
02 April 2023, 02:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो