चाचा ने बाइक के साथ किया ऐसा जुगाड़, देखकर लोग हुए हैरान, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक टैलेंटेड शख्स का वीडिया तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप एक शख्स की कलाकारी देखकर चौंक जाएंगे वीडियो में शख्स ने अपने बाइक को इस तरह से मॉडिफाई किया है की लोग इस वीडियो को देखने के बाद शख्स की कारीगरी की खूब तारीफ कर रहे है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजूर्ग दंपत्ती मॉडिफाई किए हुए बाइक पर सफर करते हुए देखे जा रहे हैं।

वैसे तो हमारे देश में कलाकारों की कोई कमी नहीं है हालंकि कुछ अल्ट्रा टैलेंटड लोग भी है जिनकी कलाकारी देखकर पूरी दुनिया हैरान हो जाती है, ऐसे ही टैलेंटेड से भरपूर एक शख्स की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिंया बटोर रही है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख पाएंगे की एक शख्स अपने दिमाग की सहुलियत से एक बाइक को ऐसे डिजाइन किया हुआ है जिसको देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे।

दरअसल एक शख्स ने अपनी बाइक को इस तरह से मॉडिफाइड किया है जो वाकई हैरान करने देने वाला है इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र शख्स की कलाकारी की खूब तारीफ कर रहे है।

शख्स की मॉडिफाइड बाइक देख यूज़र हैरान

इटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक बुजुर्ग पति-पत्नि डिजाइन किए हुए बाइक पर सफर करते हुए नजर आ रहे है। इस बाइक में तीन पहिया लगाया गया है, इस मॉडिफाइ बाइक को देखने के बाद एक यूवक  वाहन चला रहे चाचा से पुछता है कि इस बाइक में गियर कहां है तो उस युवक को चाचा गियर दिखाते हुए मॉडिफाइड बाइक के हर सिस्टम के बारें में बताते है।

इस बाइक में क्या है खासियत

इस बाइक को इस तरह डिजाइन किया है जिसमें पिछे सामान रखने की जगह बनाई गई है, इस मॉडिफाइड बाइक में तीन पहिया लगाया गया है जिसमें आप अराम से बैठकर सफर का आनंद ले सकते है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @indiatravels नाम के एक इंस्टाग्राम यूज़र द्वारा शेयर किया गया है, इस वीडियो को अबतक 24 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है।

चाचा के मॉडिफाईड बाइक की वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूज़र ने अपनी अजीबोगरीब रिएक्शन भी दिए है। वायरल वीडियो में बुजूर्ग शख्स की मॉडीफाईड बाइक को देखने के बाद यूज़र ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियांए भी दिया है, एक यूज़र ने वायरल वीडियो के देखने के बाद कमेंट करते हुए लिखा है दिमाग तो गुजरातियों के पास होता है, वही एक दूसरे यूज़र ने लिखा है वाह क्या कारिगरी है ये अपने देश से बाहर नहीं जानी चाहिए।

इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र द्वारा अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बाइक की कारीगरी मैकेनिक द्वारा की गई है।

calender
01 April 2023, 05:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो