Viral Metro News: मेट्रो बिकिनी गर्ल के बाद वायरल हुआ किस करते कपल का वीडियो, यूज़र्स बोले - बच्चों के साथ अब मेट्रो में सफर करने में भी करना पड़ेगा परहेज

सोशल मीडिया पर मेट्रो बिकिनी गर्ल के बाद आया अब यह मेट्रो में किस करते हुए कपल का वीडियो। वीडियो देख यूज़र्स भड़क गए हैं और गुस्साए यूज़र्स अब भरभरकर कमैंट्स कर रहें हैं। आप भी जानिए क्या है पूरा मामला-

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • मेट्रो बिकिनी गर्ल के बाद वायरल हुआ किस करते कपल का वीडियो। वीडियो देख गुस्साए यूज़र्स बोले - लोगों में खत्म हो गयी है शर्म और हया। बच्चों के साथ अब मेट्रो में सफर करने में भी करना पड़ेगा परहेज।

आजकल दिल्ली मेट्रो सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बनी हुई है। मेट्रो में लोगों की अजीबोगरीब हरकतों को देख कभी हंसी आती हैं तो कुछ को देखने वाले भी शमर्सार हो जाते हैं। हाल ही में दिल्ली मेट्रो में 19 वर्षीय बिकिनी गर्ल की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसी की श्रेणी में एक ओर वीडियो वायरल हो रहा है जो एक कपल का है। मेट्रो में यह कपल सबके सामने लिप किस करते हुए नज़र आया जिसका वीडियो भी आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। 

जानिए ऐसा क्या है वीडियो में

सोशल मीडिया पर कपल का यह वीडियो इतनी तेज़ी से वायरल हो रहा है की आप इसको किसी भी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। इस वीडियो आपको देखने के लिए आप @shamsherslive ट्विटर हैंडल पर जाकर भी देख सकते हैं। वीडियो में आप देखेंगे की एक कपल है जो मेट्रो में सफर कर रहा है, दोनों एक पॉल के सहारे खड़े हैं, दोनों एक - दूसरे को हग किये हुए हैं और सबके सामने रोमांस कर रहें हैं। आप आगे देख्नेगे की कपल बिना लोगों की परवाह किये सबके सामने लिप किस करते हुए नज़र आ रहे हैं। यह सब देख लोग शर्म के मारे अपनी नज़रे नीचे कर लेते हैं, लेकिन कपल को इस बात से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता की मेट्रो में बुजुर्ग हैं या बच्चे भी सफर कर रहें होंगे। वीडियो देख यूज़र्स अपनी राय व्यक्त करते हुए नज़र आ रहें हैं। 

वीडियो को देख यूज़र्स के रहे यह रिएक्शंस 

वायरल हो रहे इस वीडियो को देख यह दावा किया जा रहा है की यह दिल्ली मेट्रो की है, हालांकि अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो सकी है। वीडियो को देख कई यूज़र्स भड़क उठे हैं और अपने - अपने रिएक्शंस दे रहे हैं। जिसमें से एक ने लिखा - हम बच्चों के साथ, वेब सीरीज नहीं देख सकते, सांग नहीं सुन सकते, फिल्म नहीं देख सकते और तो और अब तो मेट्रो में भी सफर नहीं कर सकते। तो वही दूसरे ने लिखा - इस तरह के लोग किस धरती से आते हैं, जबकि सभी को मालूम है की मेट्रो में कैमरा लगे होते हैं, तो मेट्रो प्रशासन यह सब देख क्यों नहीं रोकता बाहर। तो अन्य ने कमेंट करते हुए कहा - यह तो पूरी अश्लीलता हैं, लोगों में शर्म हया खत्म हो गयी है। 


 

calender
06 April 2023, 12:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो