पटरी पर कूदकर खुदखुशी करने आई महिला, फरिश्ता बनकर आये शख्स ने बचाई उसकी जान, शख्स की बहादुरी ने जीता लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की रेल की पटरी पर कूद कर खुदखुशी करने की कोशिश करती है, जिसकी जान वहां मौजूद एक शख्स आकर बचाता है। शख्स के इस बहादुरी भरे काम को देख लोग उसकी काफी सहारना करते नज़र आ रहे हैं।

calender
07 April 2023, 05:43 PM IST

हाइलाइट

  • रेलवे स्टेशन पर आत्महत्या करने की कोशिश करने आई महिला की जान बचाई बहादुर शख्स ने, वीडियो देख लोगों ने की शख्स के काम की सहारना और कहा ज़िंदगी का लोगों ने बना दिया है मज़ाक

आज के समय में लोग इतने स्ट्रेस में रहते हैं की कुछ लोग तो इसके चलते हिम्मत ही हार जाते हैं और खुदख़ुशी जैसा गलत कदम उठा लेते हैं। इससे केवल अपना ही नुकसान होता है। लेकिन ऐसे में कुछ लोग न जाने कहाँ से फरिश्ता बनकर खुद की जान जोखिम में डालकर सामने वाले की जान बचा लेते हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देख अजा सकता है की एक महिला रेल की पटरी पर खुदखुशी करने की कोशिश करती है और कैसे एक बहादुर शख्स उसकी जान बचाता है। 

वीडियो में आप देखेंगे की सभी यात्री स्टेशन पर ट्रैन का इंतज़ार करते है, जैसे ही ट्रैन पास आने को होती है, वहां मौजूद एक लड़की पटरी पर ट्रैन के सामने कूदने की कोशिश करती है, पास में ही मौजूद एक शख्स लड़की की ओर तेज़ी से भागता है और उसको कसकर पकड़ लेता है। लड़की खुद को पटरी की तरफ जनक के लिए शख्स से छूटने की कोशिश करती है लेकिन शख्स उसको नहीं छोड़ता और उसकी जान बचा लेता है। यह सारा नज़ारा स्टेशन पर मौजूदे CCTV कैमरे में कैद हो गया जो अब सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है। जो भी इस नज़ारे को देखता उसकी आंख खुली की खुली रह गयी। 

वीडियो देख यूज़र्स ने किये यह कमैंट्स 

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, लोग यह देख हक्के - बक्के रह गए और इसको खूब शेयर भी किया जा रहा है। फरिश्ता बनकर जान बचाने आये इस शख्स की बहादुरी की लोग खूब सहारना कर रहें है। साथ ही साथ इस वीडियो को काफी लोगों ने पसंद भी किया है। कॉमेंट्स में यूज़र्स इस शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे तो कुछ यूज़र्स लड़की के जान देने की वजह जानना चाहते हैं। तो अन्य यूज़र्स का कहना है की - लोगों ने जिंदगी को एक मज़ाक बना कर रख दिया है। इस वीडियो को एक cctvidiots नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है, जो की अब खूब तारीफें बटोर रहा है। 

calender
07 April 2023, 05:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो