Kerala Police Officer Drunk Video: नशे में धुत ऑन ड्यूटी डांस करने लगा पुलिस अधिकारी, हुआ नौकरी से सस्पेंड

शराब पीकर मंदिर के एक कार्यक्रम में ऑन ड्यूटी एक पुलिस अधिकारी करने लगा डांस, वीडियो हो गया वायरल, वीडियो देख हैरान हुए लोग हरकत में आई पुलिस जानिए पूरा मामला -

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारी ने किया जमकर डांस, जानकारी से मालूम हुआ नशे में धुत था शख्स। वहां मौजूद लोग हुए हक्के - बक्के, किया पुलिस की वर्दी को शर्मसार।

सोशल मीडिया पर आये दिन किसी न किसी घटना की वीडियो या फोटोज वायरल होते रहते हैं, जिसमें से कुछ तो चौंका भी देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो अब खूब चर्चाओं का विषय बन रहा है, जिसमें एक पुलिस अधिकारी ऑन ड्यूटी शराब के नशे में इतना चूर हो गया और डांस करने लगा। इस वीडियो को केरल के इडुक्की नामक इलाके का बताया जा रहा है। 

वीडियो में डांस कर रहा यह शख्स ईशानपारा थाने के सहायक उपनिरीक्षक (ACP) केसी शाजी हैं, यह घटना बीते मंगलवार देर रात की है जब एक मंदिर के कार्यक्रम के दौरान वहां पुलिस तैनात थी, यह पुलिस अधिकारी भी वही मौजूद थे। इस पुलिस अधिकारी पर आरोप है की उन्होंने ऑन ड्यूटी डांस किया और तो और ये भी बताया जा रहा है की डांस के दौरान यह शख्स शराब के नशे में काफी धुत भी था। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया जिला पुलिस हरकत में आ गयी। विशेष शाखा पुलिस रिपोर्ट प्राप्त होते ही वायरल हो रहे (ACP ) को नौकरी से सस्पेंड कर दिया है। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की किस तरह से यह पुलिस अधिकारी मंदिर में भगवान की तस्वीर के सामने डांस कर रहा है। देखा जा सकता है की अधिकारी अपनी ड्यूटी पर कैसे नशे में चूर होकर डांस कर रहा है. ऐसा ही पिछले साल मध्य प्रदेश में भी देखा गया था, जहाँ हरजा जिले में एक पुलिसकर्मी ने शराब पीकर सड़क पर अपनी वर्दी फेंकते देखा था। जिसका वीडियो भी उस समय खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो को एक ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। 

calender
08 April 2023, 11:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो