Viral News: शादी की रस्मों में बिज़ी था दूल्हा,अचानक से उसके सिर पर गिर गई पूरी दीवार, घराती - बाराती रह गए सन्न

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिलाएं दूल्हे के साथ शादी की रस्मों को कर रहीं थी, आस - पास के लोग यह नज़ारा झांक - झांककर देख रहे थे इस वीडियो पीछे मौजूद एक बड़ी सी दिवार दूल्हे के ऊपर आ गिरी, जिसको देख सभी एक पल को सन्न रह गए हर तरफ चीख पुकार की आवाज आने लगी।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • रस्म निभा रहे दूल्हे के ऊपर गिरी दिवार।

आपने शादी -विवाह से जुड़े सोशल मीडिया ऐसे कई मज़ेदार वीडियोज देखे होंगे, जिन्हें देख काफी हंसी आती है। तो कुछ को देखकर हैरानी भी होती है। हर कोई यही चाहता है की उसके घर का कार्यक्रम शांति पूर्वक हो जाये। तो वहीँ दूसरी तरफ ऐसी भी घटना घट जाती हैं जो ख़ुशी के माहौल को एक पल में ही दुःख में बदल देती है। ऐसा ही कुछ हुआ वायरल हो रहे इस वीडियो में जहां शादी समारोह में दूल्हे के साथ ऐसा हादसा हुआ जिसे देख वहां मौजूद घराती से लेकर बाराती भी सन्न रह गए। 

वीडियो के बारे में विस्तार से..... 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की गांव में एक शादी समारोह चल रहा है। दूल्हे का पूरे रीती - रिवाजों के साथ स्वागत किया जा रहा है। जिसे देखने के लिए चारों ओर सभी आस - पास के पडोसी भी इकट्ठा हो गए हैं। दूर - दूर से लोग ये नज़ारा देख रहें हैं। आगे वीडियो में देखा जा सकता है की दूल्हे के पीछे एक दिवार है जिसके सहारे एक लड़का ऊपर से देख रहा है और साथ ही इस अपने मोबाइल से इस नज़ारे को शूट भी कर रहा है। जब सभी दूल्हे के साथ रस्में निभा ही रहे थे की एकदम से पीछे वाली वह दिवार दूल्हे के ऊपर गिर जाती है। जिसके कारण दूल्हा बेहोश हो जाता है। हर तरफ लोग हैरानी से चीखने लग जाते हैं। 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर एक annu22_sa and aapno_marwar11 नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। जिसे लोगों ने खूब देखा है और शेयर भी किया जा रहा है। इस वीडियो को शेयर किये केवल 5 ही दिन हुए हैं जिस पर अब तक करीबन 10 लाख से भी ज़्यादा व्यूज आ चुके हैं। साथ ही साथ इस वीडियो को 80 हज़ार से भी अधिक लोगों ने पसंद भी किया है। यह वीडियो कब और कहाँ का हैं इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन वीडियो देख लोग अपने तरह - तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। जिसमें एक यूज़र ने लिखा - एक छोटी सी ही घटना ख़ुशी के पल को मातम में बदल देती है। तो वही दूसरे ने लिखा - इस तरह के मौके पर ज़रा सा सावधान रहना चाहिए। 
 

calender
23 April 2023, 11:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो