ओडिशा: चिलकती धूप में कुर्सी के सहारे नंगे पैर पेंशन लेने पहुंची बुजुर्ग महिला, SBI झारीगांव शाखा के बैंक मैनेजर ने दिया बयान, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पट ओडिशा की रहने वाली एक बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हुआ है जहां वह कुर्सी के सहारे चलकर बैंक पेंशन नंगे पाँव लेने पहुंची।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • चिलकती धूप में कुर्सी के सहारे नंगे पैर पेंशन लेने पहुंची बुजुर्ग महिला

आये दिन सोशल मीडिया पर ऐसी - ऐसी वीडियोज देखने को मिल जाती हैं जो काफी कम समय में चर्चाओं में आ जाती हैं। कहते हैं उनके बच्चे बूढ़े माँ - बाप का सहारा होते हैं। बुढ़ापे की लकड़ी कहे जाने बच्चे आज के समय में अपने ही माँ - बाप का सहारा बनने में झझकते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ओड़िशा का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक बुजुर्ग महिला नज़र की बेबसी आ रही है। इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है की यह ओडिशा के नबरंगपुर का है। बुजुर्ग महिला की उम्र 70 है जिनका नाम सूर्या हरिजन (Surya Harijan) बताया जा रहा है। आप देख सकेंगे की बुजुर्ग महिला कैसे नंगे पाँव कुर्सी के सहारे बैंक में पेंशन लेने जा रही है। 

जानिए बेबस बुजुर्ग महिला की कहानी 

मालूम हुआ की बुजुर्ग महिला को चलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। वह बैंक कुर्सी के सहारे चलकर आती है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ एसबीआई (SBI) झारीगांव शाखा के बैंक मैनेजर ने बताया की बुजुर्ग महिला के पैरों की उँगलियाँ टूट गयी हैं, जिस वजह से चलने में काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ता है। वह पैसे निकालने के लिए बैंक तक आने में काफी परेशान हो जाती है। हम इस समस्या का जल्द ही कोई समाधान करेंगे। 


 यह वीडियो ट्विटर पर अब खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोगों का कहना है की फेक न्यूज़ मत फैलाओ, क्योंकि बुजुर्ग महिला की बेटी ने बताया वह बैंक नहीं जा रही थी बल्कि अपनी बेटी के घर पर जा रही थी। हम सभी इस बात से वाखिफ़ हैं की इन दिनों गर्मी अपनी चरम सीमा पर है, जिसके चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसी चिलकती धुप में नंगे पाँव यह बुजुर्ग महिला कई किलोमीटर पैदल अपनी पेंशन ले जाती हुई का वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुका है। 


 

calender
21 April 2023, 03:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो