झाड़ियों से पकड़ा था सांप, उसके बारे में बताते - बताते बेचारा खुद ही बन गया उसका शिकार, आगे जो हुआ आपको हैरान कर देगा

सोशल मीडिया की इस कमाल की दुनिया में एक और वीडियो सामने आया है जो लोगों को काफी हैरान कर रहा है तो सोचा क्यों ने हम आपको भी इस वीडियो से रू - ब - रू करा दें। वीडियो में शख्स के हाथ पर सांप काट लेता है लेकिन उसके धैर्य और शांति की लोग दाद दे रहें हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • सांप के काटने से शख्स के हाथ से खून भी निकलने लगता है वह अपने दांतो को काफी अंदर तक गढ़ा चुका होता है

सांप के बारे में सोचने व देखने से ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं। वहीं यदि गलती से भी कहीं जाते हुए सांप दिख जाये तो हालत पतली हो जाती है और वहां से जान बचाकर नौ दो ग्यारह हो जाते हैं। जो लोग सांपों को पकड़ने में महारथी होते हैं वह अक्सर सोशल मीडिया पर इससे जुडी वीडियोज को डालते रहते हैं। जिसमें वह तरह - तरह के सांपों को रेस्क्यू करते हुए नज़र आते हैं। अभी ऐसा ही हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स झाड़ियों से बड़े ही तगड़े सांप को रेस्क्यू करता है। लेकिन अगले ही पल कुछ ऐसा होता है जिसको देख आप भी चौंक जायेंगे। उसने जो सांप के साथ किया उसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। 

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स ने झाड़ियों के बीच में से बड़े ही खतरनाक और जहरीले दिखने वाले सांप को पकड़ लिया। तभी वह सांप अपना फन फैलाये हुए शख्स के हाथ को काट लेता है। सांप उसके हाथ पर कुछ इस तरह से चिपक जाता है जैसे कोई जोंक चिपक गयी हो। आप वीडियो में आगे देख सकते हैं की सांप के काटने से शख्स के हाथ से खून भी निकलने लगता है वह अपने दांतो को काफी अंदर तक गड़ा चुका होता है। जिसके बाद तो सभी को यह लगता है की अब यह शख्स तो जान से ही गया समझो। लेकिन नहीं जनाब उसने भी कच्ची गोटियां नहीं खेली हैं वह शख्स सांप की गर्दन को ऐसे पकड़ता है और उसको अपने हाथ से अलग कर देता है। शख्स का खून से लहूलुहान हाथ देख लोग काफी डर जाते हैं।  

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर indoresnakerescue नाम की एक यूज़र ने शेयर किया है। जिसके बाद से यह वीडियो काफी वायरल किया जा रहा है। बताया जा रहा है की यह वीडियो 27 जनवरी का है जो फिर से वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो पर 6.3 मिलियन व्यूज आ चूक हैं। वही 3 लाख और 73 हज़ार लोगों ने इसको खूब पसंद भी किया है। सोशल मीडिया पर लोग अपने तरह - तरह के रिएक्शन देते दिखाई पढ़ रहें हैं। जिसमें सभी यूज़र हैरान हो रहें हैं और शख्स के धैर्य और शांति रखने की तारीफ कर रहें हैं। 


 

calender
21 April 2023, 11:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो