Viral News: दुल्हन को नहीं पसंद आया शादी का लड्डू, गुस्से में हाथ झटका और जड़ दिया दूल्हे के गाल पर थप्पड़

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अपनी शादी के दिन दूल्हा - दुल्हन स्टेज पर ही हाथापाई पर उतर आते हैं। दोनों के बीच हुई WWE की इस फाइट को यूज़र्स काफी एन्जॉय कर रहें हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • इस वीडियो को केवल मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है। वीडियो को काफी लोगों ने पसंद किया है और लोग इसे खूब शेयर भी कर रहें हैं।

आपने सोशल मीडिया पर शादी ब्याह के ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जायेंगे जहां बारात में आये रिश्तेदार कुछ न कुछ अतरंगी सा करते हुए नज़र आते हैं। आमतौर पर आपने देखा होगा की बारातियों के बीच में कहा - सुनी हो जाती है। जिसके चलते हाथापाई भी हो जाती है। लेकिन क्या आपने सुना या देखा है की शादी में बारातियों की बजाये दूल्हा - दुल्हन ही आपस में मारपीट करने लगे। ऐसा सुनने में कितना अजीब लगता है ना? की जो जन्म - जन्म के लिए एक दूसरे के होने जा रहें हैं वह ही अपनी शादी के दिन मारपीट करने लगे। अरे... अरे.... यह कोई मज़ाक नहीं है बल्कि ऐसा सच में हुआ है। जहां एक शादी में WWE का नज़ारा देखने को मिला। 

स्टेज पर ही लड़ने लगे दूल्हा - दुल्हन 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं और दूल्हा अपनी होने वाली पत्नी को अपने हाथ से कुछ खिला रहा है। लेकिन दुल्हन को उसके खिलाने का तरीका पसंद नहीं आता और वह उसे हटाने लगती है। दूल्हा अपना हाथ नहीं हटाता जिसपर दुल्हन गुस्से में आकर उसे सबके सामने थप्पड़ जड़ देती है। जिसपर दूल्हा भी गुस्सा जाता है और वह भी बदले में दुल्हन थप्पड़ मार देता है। जिसके बाद शुरू होती है दूल्हा - दुल्हन की WWE FIGHT जिसको देख आपकी हंसी रुकने का नाम नहीं लेगी। 

इस वीडियो को एक@gharkekalesh नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। हालांकि बाद में मालूम हुआ की इस वीडियो को केवल मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है। वीडियो को काफी लोगों ने पसंद किया है और लोग इसे खूब शेयर भी कर रहें हैं। इस वीडियो पर अब तक लगभग 1.6 लाख व्यूज आ चुके हैं। वीडियो देख यूज़र्स अपने - अपने कमैंट्स भी दे रहें हैं जिसमें एक ने लिखा - फेक वीडियो है यह लग रहा है जैसे स्क्रिप्टेड हो, दुल्हन के गले में न तो मंगलसूत्र है और न हीउसकी मांग में सिंदूर। तो वही अन्य ने लिखा - कुश्ती का यह मैच अधूरा रह गया, आखिर यह ट्रॉफी किसको मिली?

calender
20 April 2023, 03:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो