Viral News: मीटिंग के दौरान मसाज करवाते दिखे Air Asia के सीईओ, पोस्ट देख लोग करने लगे ट्रोल

Viral News: तेजी से वायरल हो रही इस तस्वीर है  में Tony Fernandes अपने सहयोगियों के साथ मीटिंग करते हुए शर्टलेस नजर आ रहे हैं. जिस कारण से लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Viral News: एयर एशिया के सीईओ टोनी फर्नांडीज (Tony Fernandes) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, हाल ही में उन्होंने सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म 'लिंक्डइन' पर एक तस्वीर शेयर की थी. जिसको लेकर लोगों द्वारा उनकी काफी अलोचना की जा रही है. 

तेजी से वायरल हो रही इस तस्वीर है  में Tony Fernandes अपने सहयोगियों के साथ मीटिंग करते हुए शर्टलेस नजर आ रहे हैं. जिस कारण से लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं. शर्टलेस होना आलोचना का कारण नहीं बल्कि मीटिंग के दौरान वह शर्टलेस होकर एक महिला से मालिश करवा रहे हैं.

टोनी फर्नांडीज ने कैप्शन में लिखा ये...

Air Asia
Air Asia

 इस पोस्ट को शेयर करते हुए टोनी फर्नांडीज (Tony Fernandes) ने अपने कैप्शन में लिखा - यह हफ्ता काफी तनावपूर्ण था, वेरानिता योसेफिन ने मुझे मालिश का सुझाव दिया. डोनेशिया और एयर एशिया संस्कृति से मुझे बेहद ही प्यार है कि मैं यहां पर मालिश करवाते हुए मैनेजमेंट की बैठक में भी बैठ सकता हूं. हम सभी काफी प्रगति कर रहे हैं और मैंने अब capital a structure को आखिरी रूप दे दिया है. आने वाले यह दिन काफी रोमांचक होंगे. मुझे इसपर काफी गर्व है.

पोस्ट देख लोगों के आए रिएक्शन

एयर एशिया (AirAsia) के CEO टोनी फर्नांडीज  ने बीते 16 अक्टूबर 2023 को लिंक्डइन पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसके बाद से ही लोगों के तरह - तरह के रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं. इन प्रतिक्रियाओं में लोगों ने टोनी की काफी आलोचना की है. जिसमें एक यूजर ने लिखा - आप आने वाली पीढ़ियों के लिए यह किस तरह का उदाहरण पेश कर रहे हैं, खासकर उन लोगों के लिए जो लोग आपको और आपके काम को देखते हैं. मुझे नहीं लगता कि इस तरह से कोई आधिकारिक बैठक करना सही है.

calender
18 October 2023, 01:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो