Viral Video:ताइवान के रेस्टोरेंट में लोगों को परोसा जा रहा मगरमच्छ का पैर, डिश देखकर लोगों के उड़े होश  

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल फोटो में एक अजीबोगरीब खाने का डिश है. बताया जा रहा है कि ये किसी खौफनाक जानवर के पैर है जो ताइवान के रेस्टोरेंट में मिल रहा है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

 Letest Viral Video: वैसे तो सोशल मीडिया पर हर रोज कोई न कोई वीडियो या फोटो वायरल होते रहते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खाने का अजीबोगरीब डिश की फोटो जमकर वायरल हो रही है. यह डिश ताइवान के रेस्टोरेंट का है. बताया जा रहा है ति ये रेस्टोरेंट अपनी अजीबोगरीब डिश के लिए काफी लोकप्रियता हासिल की है. एक रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार  यूनलिन काउंटी के डूलिया शहर में एक रेस्टोरेंट ने अपना गॉडजिला रेमन लॉन्च किया है, इस रेस्टोरेंट का एक खास डिश है जिसमें मगरमच्छ का मांस लोगों के लिए परोसा जाता है.

ताइवान रेस्टोरेंट की खास डिश को मगरमच्छ के अगले पैर को स्टीम यी ब्रेज़ करके तैयार किया जाता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो  के एक क्लीप में एक लड़की इस डिश को बड़े चाव से खा रही है और इसके स्वाद के बारे में बता रही है. वीडियो में लड़की ने बताया है कि इस डिश का स्वाद उबले हुए सूअर के पैरों के जैसा है, और उबले हुए वर्जन का स्वाद चिकन के जैसा है.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब ताइवान में इस तरह के अजीबोगरीब डिश देखने को मिली है. इससे पहले भी एक ताइपो रेमन ने नूडल्स के कटोरे में विशाल आइसोपॉड, एक अजीब 14 पैर वाला गहरे समुद्र में रहने वाले जानवर का डिश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. आपको बता दें कि ताइवान के इस अजीबोगरीब डिश बनाने में लोकप्रियता हासिल करने वाले रेस्टोरेंट का नाम रेमन बॉय नूडल है जो ताइपो के झोंगशान जिले में स्थित है.

रेस्टोरेंट ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर अपने मुख्य व्यंजन के बारे में लोगों से जानकारी साझा किया है. रेमन बॉय नूडल अपने पोस्ट में लिखा है- जो सामग्री हमें चाहिए थी आखिरकार वो मिल ही गई, विशाल आइसोपॉड को बड़े किंग पॉड्स के रूप में जाना जाता है.

calender
29 June 2023, 04:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो