Viral Video: बॉयफ्रेंड के साथ अफेयर होने पर गर्लफ्रेंड ने महिला को मारे लात घूंसे, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक विडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के अफेयर होने पर गर्लफ्रेंड ने महिला को खूब पीटा. जिसका वीडिया खूब वायरल हो रहा है.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan


Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें दो लड़कियों आपस में मारपीट कर रही हैं. वायरल वीडियो में एक लड़की दूसरी लड़की को काफी बुरी तरह पीट रही है. बताया जा रहा है. लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को दुसरी महिला के साथ सोते हुए देख लिया था. जिसके बाद महिला ने उस लड़की को पीटना शुरू कर दिया. जिसकी वीडियो को लोगों ने रिकार्ड कर लिया. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की दूसरी को बुरी तरह पीट रही है, दूसरी लड़की पिटाई के बाद चिल्ला रही है, इस माहौल को देखकर एक कुत्ता भी परेशान दिखाई दे रहा है, वो भी वहीं वहां पहुंच गया लेकिन लड़की ने उसे भी धक्का देकर वहां से भगा दिया.

महिला ने भागकर बचाई जान

मार खाने वाली लड़की किसी तरह घर से बाहर निकली , और बाहर भी लड़की ने उसे पीटना शुरू कर दिया. महिला किसी करह अपनी जान बचाकर साइकिल लेकर वहां से निकली. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ऐसा देखा जा रहा है. ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस मारपीट के पीछे र्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच में आई ‘वो’ है

वीडियो पर लोगों ने क्या कहा

इस वायरल वीडियो को जब लोगों ने देखा तो इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दी. एक लड़की ने बोला अपने बॉयफ्रेंड को क्यों नहीं पीटा? वहीं एक ने लिखा ये तो गलत इंसान को पीट रही है,  इसे तो उसे पीटना चाहिए, जिसने इसको धोखा दिया है, एक अन्य ने लिखा  लड़की को शायद ये पता भी नहीं होगा कि वो किसी को धोखा दे रहा है. 
 

calender
06 March 2024, 09:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो