Viral Video: बाइक पर बैठाकर बैल को ले चला ये शख्स लॉग ड्राइव पर, वीडियो देख होश उड़ जाएंगे आपके

Viral Video: इन दिनों एक ऐसा वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी अपनी बाइक पर किसी कुत्ते या बिल्ली को नहीं बल्कि बैल को बैठाकर ले जा रहा है.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई तरह के मजेदार वीडियो देखने को मिल जाते हैं. जिनमें से कई वीडियो प्रैंक किए होते हैं. कुछ वीडियो तो इतने मजेदार होते हैं कि उन्हें देखकर यकीन ही नहीं होता. वहीं इन दिनों एक ऐसा वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी अपनी बाइक पर किसी कुत्ते या बिल्ली को नहीं बल्कि बैल को बैठाकर ले जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आंखों पर यकीन ही नहीं होता है कि वाकई में ऐसा हो सकता है.   

बाइक पर बैठा बैल

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चलती हुई कार के बराबर में बाइक जा रही है, जिसमें एक शख्स अपने आगे बैल को बैठा कर ले जा रहा है. बाइक की स्पीड काफी तेज है हैरानी की बात ये है कि बाइक पर बैठा बैल भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है वह आराम से इस सफर का लुत्फ उठा रहा है. 

वीडियो के वायरल हो जाने के बाद लोगों की 'हंसी' का कोई ठिकाना नहीं रहा है. लोग इसको काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही अपनी - अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. जिसमें कुछ अपनी चिंता व्यक्त करते हुए बोल रहे हैं कि कहीं यह बाइक गिर न जाए. तो कुछ ये सोच में हैं कि आखिर इस शख्स ने बैल को बाइक पर कैसे बैठाया होगा. 

इस मजेदार वीडियो को  @nareshbahrain नाम के 'X' यूजर ने शेयर किया है. जिसके बाद यह वायरल हो गया. बताया जा रहा है ये शख्स इस बैल का मालिक है.

calender
13 November 2023, 04:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो