Viral Video Today:भीख मांग रही बूढ़ी महिला से शख्स ने लिया इंटरव्यू, महिला ने फर्राटेदार अंग्रेजी से उड़ा दिए सबके होश

Viral Video Today: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह दादी मां. जिनका टैलेंट देख अब हर कोई हैरान है लेकिन वह हालात की इतनी मारी हैं कि आज वह जगह - जगह सड़कों पर पेट पालने के लिए भीग मांगती हैं. 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Viral Video Today: हर किसी के पास अपना कोई खास टैलेंट होता है, जिसको कुछ लोग जल्दी पहचान लेते हैं तो कुछ लोगों को देर लगती है. वहीं जिनको अपनी खूबियों का अंदाजा होता है वह बैचारे हालात के मारे होते हैं. जिसका एक जीता - जाता उदाहरण हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह दादी मां. जिनका टैलेंट देख अब हर कोई हैरान है लेकिन वह हालात की इतनी मारी हैं कि आज वह जगह - जगह सड़कों पर पेट पालने के लिए भीग मांगती हैं. 

 दादी ने बोली फर्राटेदार अंग्रेजी

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बूढ़ी महिला के पास बैठा है जो उनसे अंग्रेजी में कुछ सवाल करता है. देखने से लगता है कि वह बूढ़ी महिला को कुछ समझ नहीं आएगा, लेकिन हैरानी तब होती जब वह बूढ़ी दादी भी सामने से फर्राटेदार अग्रेजी में ही उसे जवाब देती हैं. 

वह अपना नाम वो बर्मा (अब म्यांमार) बताती हैं जो रंगूल की रहने वाली हैं उनकी शादी एक इंडियन से हुई थी, जिसके बाद वह चेन्नई आ गईं थी. उन्होंने बताया कि उनके पति समेत पूरे परिवार की मौत हो गई है और वह इस दुनिया में अकेली हैं, और अपना पेट पालने के लिए भीख मांगती है. 

इसके आगे वह बताती हैं कि वह पहले से ही ऐसा नहीं करती थीं. उससे पहले वह एक टीचर थी जो बच्चों को इंग्लिश और मैथ्स पढ़ाया करती थी. इसकै बाद उस शख्स ने महिला को साड़ी गिफ्ट के तौर पर दी, और उसके साथ डील की के वह उसके साथ अंग्रेजी के वीडियोज बनाए और भीख न मांगे. जिसपर वह राजी हो गई. इस वीडियो को abrokecollegekid नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. 


 

calender
20 September 2023, 06:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो