मोमोज को लेकर छात्रों के बीच छिड़ा 'युद्ध', कुछ ही देर में चले लात-घूंसे... वीडियो देख लोग बोले- कॉलेज में सारे गधे भर लिए

Viral Video: इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में छात्रों के दो गुटों में लड़ते हुए साफतौर से देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि मोमोज को लेकर यह विवाद शुरू हुआ था और देखते ही देखते यह मामला इतना बढ़ गया कि विद्यार्थियों के बीच हाथापाई शुरू हो गई.

calender
21 January 2024, 12:30 PM IST

Viral Video: दुनिया में कई दफा ऐसी घटनाएं होती जिन्हें देखकर आम लोग चौंक जाते हैं. ऐसे ही कभी बड़े-बड़े झगड़े को लोग बातचीत सुलझा लेते हैं तो कभी छोटी सी बात पर बीच सड़क पर ही लड़ जाते हैं. ऐसा ही एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मोमोज खाने के लेकर कॉलेज के स्टूडेंट आपस में भिड़ जाते हैं और कुछ ही देर में एक-दूसरे पर लात-घूंसे मारने शुरू कर देते हैं. वायरल वीडियो में उत्तर प्रदेश में नोएडा की गलगोटिया यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट बताए जा रहे हैं. 

मोमोज को लेकर दो गुट आपस में भिड़े

इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में छात्रों के दो गुटों को लड़ते हुए साफतौर से देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि मोमोज को लेकर यह विवाद शुरू हुआ था और देखते ही देखते यह मामला इतना बढ़ गया कि विद्यार्थियों के बीच हाथापाई शुरू हो गई और लात-घूंसे तक पहुंच गई. अब यह वीडियो सोशल मीडिया शेयर और वायरल किया जा रहा है. इस वीडियो को @Vershasingh26 नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसे अभी तक आठ हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 85 लोग लाइक कर चुके हैं. 

लोग कर रहे हैं जमकर कमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखने के बाद यूजर्स जमकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं, इस वीडियो पर कुछ लोग मजे ले रहे हैं तो कुछ गुस्सा भी हो रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा कि यह लोगों सिर्फ माता-पिता का पैसा बर्बाद करना आता है, पढ़ने से कोई मतलब नहीं, पैरेंट्स मेहनत का पैसा देते हैं यह खा पी कर मौज करते हैं. 3, 4 साल बाद खाली हाथ वापस चले जाएंगे. दूसरे ने कहा- ट्राइसिटी वालो, शरम करो... काहे पीछे पड़े हो लड़के के, कभी कॉलेज नहीं गए क्या? सारे गधे भर के लिए क्या ट्राइसिटी में. 

calender
21 January 2024, 12:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो