Viral Video: आखिर क्यों घोड़े में सवार होकर खाना डिलीवर करने पहुंचा Zomato ब्यॉय?

Viral Video: तेलंगाना के हैदराबाद स्थित चंचलगुड़ा से एक अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें नजर आ रहा है कि एक जोमैटो का डिलीवरी ब्यॉय घोड़े पर सवार होकर खाना पहुंचाने जाता है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ देखने को मिलता ही रहता है. ये वहीं अब हाल ही में तेलंगाना के हैदराबाद स्थित चंचलगुड़ा से एक अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें नजर आ रहा है कि एक जोमैटो का डिलीवरी ब्यॉय घोड़े पर सवार होकर खाना पहुंचाने जाता है. रास्ते में जिन लोगों ने पूछा तो युवक ने कहा कि पेट्रोल पंप पर लंबी कतार थी. जिस वजह से उसे बाइक पर पेट्रोल भरवाने में समय लगता जाता. इसलिए उस घोड़े पर चढ़कर होकर डिलीवरी करना अच्छा होगा.

घोड़े पर चढ़कर खाना पहुंचाने जा रहे डिलवरी लड़के का वीडियो बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया पर साझा किया है. हैदराबाद की बिजी सड़क पर गाड़ियों के बीच जोमैटो का डिलीवरी ब्वॉय कंधे पर पार्सल का बैग लेकर घोड़े पर बैठकर जाता हुआ नजर आ रहा है अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है.

दरअसल, केंद्र सरकार द्वारा हिट एंड रन केस में नए नियम लागू किए. जिसके तहत 7 लाख तक का जुर्माना और 10 साल की जेल तक की कारावास की सजा है. इस कानून के खिलाफ बीते मंगलवार को ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने देशव्यापी हड़ताल देखने को मिली और पूरे देश में ट्रक व बसों का हड़ताल हो गया, जिसके चलते लोगों को भारी समस्या हुई.

इस हड़ताल के कारण कई स्थानों पर पेट्रोल पंप पर लंबी लाइनें गईं. हालांकि, अब हड़ताल वापस ली जा चुकी है. क्योंकि मंगलवार की शाम होते-होते सरकार ने ऐलान कर दिया कि हिट एंड रन का नया कानून फिलहाल अभी लागू नहीं किया जाएगा.

calender
03 January 2024, 06:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो