Australia: सड़क हादसे में पंजाब के चार लोगों की मौत, पुलिस ने ड्राइवर को बनाया आरोपी

ऑस्ट्रेलिया में भीषण सड़क हादसे में पंजाब के चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने इस मामले में ड्राइवर को आरोपी बनाया है। जानकारी के मुताबिक, यह सड़क हादसा उस दौरान हुआ जब भारतीय मूल के लोग अपने के दोस्त के घर जा रहे थे। इस बीच उनकी कार की एक अन्य वाहन से टक्कर हो गई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

ऑस्ट्रेलिया में भीषण सड़क हादसे में पंजाब के चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने इस मामले में ड्राइवर को आरोपी बनाया है। जानकारी के मुताबिक, यह सड़क हादसा उस दौरान हुआ जब भारतीय मूल के लोग अपने के दोस्त के घर जा रहे थे। इस बीच उनकी कार की एक अन्य वाहन से टक्कर हो गई है।

यह टक्कर इतनी भीषण थी कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भारतीय मूल का कार ड्राइवर गंभीर रूप से हो गया। घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने इस हादसे में कार ड्राइवर को गलत तरीके से गाड़ी चलाने के मामले में आरोपी बनाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह सड़क हादसा 4 जनवरी को हुआ। बताया गया है कि कार ड्राइवर हरिंदर सिंह भारतीय मूल के चार लोगों को ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया राज्य के शेप्पार्टन लेकर जा रहे थे। उस दौरान उनकी टोयोटा कार की एक अन्य वाहन से भीषण टक्कर हो गई थी। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि कार का अगला हिस्सा ट्रेलर के साइड में टकराया था। इस कारण तीन यात्री कार से बाहर जाकर गिरे और उनकी मौत हो गई। वहीं कार की अगली सीट पर चौथे व्यक्ति की भी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद कार ड्राइवर को बाहर निकाला गया। फिलहाल, अस्पताल में उसका इलाज जारी है।

calender
13 January 2023, 02:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो