सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को भेजा समन, सीएम बोले-सत्यमेव जयते

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने समान भेजा है। आज 11 बजे उन्हे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इस पर मनीष सिसोदिया की प्रतिक्रिया सामने आई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने समान भेजा है। आज 11 बजे उन्हे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इस पर मनीष सिसोदिया की प्रतिक्रिया सामने आई है।

सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि मेरे घर पर 14 घंटे सीबीआई रेड कराई, कुछ नहीं निकला, मेरा बैंक लॉकर तलाशा, उसमें कुछ नहीं निकला। मेरे गांव में इन्हें कुछ नहीं मिला। अब इन्होंने 11 बजे मुझे सीबीआई मुख्यालय बुलाया है। मैं जाऊंगा और पूरा सहयोग करूंगा। सत्यमेव जयते।

वहीं अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया की भगत सिंह से तुलना कर दी। अरविंद केजरीवाल ट्वीट में लिखा कि जेल की सलाखें और फांसी का फंदा भगत सिंह के बुलंद इरादों को डिगा नहीं पाये। ये आज़ादी की दूसरी लड़ाई है। मनीष और सत्येंद्र आज के भगत सिंह है। उन्होंने आगे लिखा, 75 साल बाद देश को एक शिक्षा मंत्री मिला जिसने ग़रीबों को अच्छी शिक्षा देकर सुनहरे भविष्य की उम्मीद दीं। करोड़ों ग़रीबों की दुआएं आपके साथ है।

सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय भी इस मामले में कार्रवाई कर रही है। अब तक कुछ गिरफ्तारियां हो चुकी हैं और कई ठिकानों पर छापे मारे जा चुके हैं। हालांकि आम आदमी पार्टी ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए इन कार्रवाइयों को केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग बताया है।

calender
16 October 2022, 05:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो