इमरान खान की गिरफ्तारीः क्या पाकिस्तान की मौजूदा सरकार इमरान खान को गिरफ्तार कर जेल भेज सकती है

पाकिस्तान की सत्ता से बेदखल हुए इमरान खान पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है,मौजूदा सरकार आने वाले दिनों मे इमरान खान को जेल के सलाखों के पीछे कैद कर सकती है। दरअसल, सत्ता से हटाए जाने के बाद से इमरान खान के अपील पर पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा कई दिनों से प्रदर्शन किया जा रहा है जो सरकार को बिल्कुल भी रास नही आ रही है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कराचीं, पाकिस्तान की सत्ता से बेदखल हुए इमरान खान पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है,मौजूदा सरकार आने वाले दिनों मे इमरान खान को जेल के सलाखों के पीछे कैद कर सकती है। दरअसल, सत्ता से हटाए जाने के बाद से इमरान खान के अपील पर पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा कई दिनों से प्रदर्शन किया जा रहा है जो सरकार को बिल्कुल भी रास नही आ रही है। बताया जा रहा कि सरकार इमरान खान की गिरफ्तारी की तैयारी कर रही है।

सुत्रों के अनुसार, इमरान खान मौजूदा सरकार के खिलाफ एक बड़े प्रदर्शन की तैयारी कर रहा है जिसको लेकर शहवाज सरकार  एक बड़े  एक्शन के मूड मे हैं। इमरान खान के द्वारा भी इसका जिक्र कई बार किया जा चुका है। लेकिन सरकार के लिए यह इतना आसान नही होगा। जानकारी हो आने वाले कुछ ही महीनों मे वहां आम चुनाव होना है जिसको लेकर मौजूदा सरकार  हर कदम फूंक -फूंक कर रख रही है। हालांकि वहां कि आवाम का झुकाव अभी-भी इमरान खान की ओर है। आने वाले समय मे यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि शरीफ सरकार कैसे इस झुकाव को अपनी ओर कर पाते हैं।

calender
02 May 2022, 04:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो