Pakistan: अनुच्छेद छह के तहत मंत्रियों ने इमरान खान को दी चेतावनी

पाकिस्तान में पीएमएल-एन नीत सरकार के शीर्ष मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को राज्य की संस्थाओं की आलोचनाएं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पाकिस्तान में पीएमएल-एन नीत सरकार के शीर्ष मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को राज्य की संस्थाओं की आलोचनाएं करने के लिए संविधान के अनुच्छेद छह के तहत उन्हें उच्चतम न्यायालय तक ले जाने की चेतावनी दी है। पाकिस्तानी अखबार डॉन ने सोमवार को यह जानकारी दी।

रेल एवं उड्डयन मंत्री ख्वाजा साद रफीक और एमएनए और पूर्व अध्यक्ष सरदार अयाज सदीक ने इस मामले को लेकर लाहौर में मीडिया से बात की, जबकि आतंरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह और रक्षा मंत्री ख्वाजा मुहम्मद आसिफ ने फैसलाबाद और नरोवाल में पार्टी कार्यकर्ताओं से बात की।

साद रफीक ने रविवार को रेलवे मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एक तरफ इमरान खान संविधान और कानून का उल्लंघन करते है और दूसरी ओर न्यायपालिका के प्रमुख को अपशब्द कहते है। जो मानसिक रूप से संतुलित नहीं है।

सरदार अयाज सादिक ने कहा कि वह अन्य एमएनए के साथ एनए स्पीकर से आग्रह करेंगे कि वे राज्य संस्थानों की आलोचना करने के लिए अनुच्छेद छह के तहत इमरान खान के खिलाफ सरकार को एक संदर्भ भेजें।

calender
04 July 2022, 06:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो