Elon Musk का एक और हैरान कर देने वाला फैसला, Twitter यूज करने के लिए भी लगेंगे पैसे!

मस्क जल्द ही अपने नए फरमान का ऐलान कर सकते है जिससे सभी ट्विटर यूजर्स को एक बड़ा झटका लगने वाला है। एलन मस्क सिर्फ ब्लू टिक को ही पेड नहीं कर रहें बल्कि अब वे ट्विटर यूज करने वाले प्रत्येक यूजर्स से पैसे वसूलने वाले हैं।

Vishal Rana
Vishal Rana

जबसे एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर (Twitter) के नए मालिक बने हैं तबसे उन्होंने एक के बाद एक अपने बड़े फैसलों से पूरी दुनिया को चौंकाया हैं। एलन मस्क ने पहले ब्लू टिक पाने के लिए यूजर्स से 8 डॉलर यानी लगभग 650 रुपये प्रति माह की डिमांड रखी जो अब कई देशों में लागू भी हो चुकी है। वहीं अब मस्क जल्द ही अपने नए फरमान का ऐलान कर सकते है जिससे सभी ट्विटर यूजर्स को एक बड़ा झटका लगने वाला है।

बता दे, जानकारी के मुताबिक एलन मस्क सिर्फ ब्लू टिक को ही पेड नहीं कर रहें बल्कि अब वे ट्विटर यूज करने वाले प्रत्येक यूजर्स से पैसे वसूलने वाले हैं। यानी अब जो भी यूजर्स ट्विटर का इस्तेमाल करेगा उसको अब थोड़ा बहुत चार्ज जरुर देना होगा। हालांकि ये चार्ज कितना देना होगा उसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।

बता दे, एलन मस्क बहुत कुछ सोचकर आए है यानी उनके ट्विटर से भारी पैसा कमाने के मंसूबे साफ है। तभी तो पहले उन्होंने ट्विटर ब्लू टिक को पेड किया और अब पूरे ट्विटर को ही पेड करने की योजना बना रहें हैं। इससे हर ट्विटर यूजर्स काफी हैरान भी है।

इसको लेकर एलन मस्क ने अपने स्टाफ के साथ एक मीटिंग की है और ट्विटर को पूरी तरह से पेड करने पर चर्चा की है। अगर मस्क के इस विचार पर सहमति बन जाती है तो फिर ट्विटर का इस्तेमाल यूजर्स कुछ समय के लिए ही फ्री में कर सकेंगे। फिर सीमित अवधि के सबकों ट्विटर यूज करने के लिए पैसे देने होंगे।

calender
09 November 2022, 01:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो