Father's Day 2022: आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर शेयर किया दिल को छू लेने वाला पोस्ट

फादर्स डे पर बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने एक हार्दिक पोस्ट लिखा। महिंद्रा ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट करने के साथ-साथ अपने पिता की यादों को ताजा किया और उन्हें बधाई देने के लिए हवाई अड्डे पर लौटने की इच्छा व्यक्त की।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

फादर्स डे पर बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने एक हार्दिक पोस्ट लिखा। महिंद्रा ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट करने के साथ-साथ अपने पिता की यादों को ताजा किया और उन्हें बधाई देने के लिए हवाई अड्डे पर लौटने की इच्छा व्यक्त की। इस श्वेत-श्याम छवि में अपने पिता के साथ खड़े आनंद महिंद्रा के हाथ में एक गुलदस्ता है। संदेश को साझा किए जाने के बाद से दो घंटों में 5,000 से अधिक लाइक और 200 से अधिक रीट्वीट प्राप्त हुए हैं, और संख्या बस बढ़ रही है।

शेयर को लेकर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "पिता और पुत्र के बीच विशेष और शायद आजीवन संबंध।" "वह आप पर नज़र रख रहा है, सर, और वह एक गर्वित पिता है," दूसरे ने कहा। "मैं आपके पिता को नमन करता हूं।" ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने आप जैसे बेटे को छोड़ दिया जो न केवल अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ा रहा है, बल्कि बहुत कुछ कर रहा है। कुछ नाम रखने के लिए दृष्टि, आविष्कार, मानवतावाद और सामाजिक मुद्दे।

 

आपने हर डोमेन पर अपनी छाप छोड़ी है। एक शख्स ने लिखा, 'भारत को आपसे ज्यादा की जरूरत है। दूसरे ने कहा, मैं पूरी तरह से सहमत हूं, मैंने वही किया है, मेरे पिता 1970 और 1980 के दशक में जापान की बहुत यात्रा करते थे, और मैं हमेशा उन्हें शुभकामनाएं और अलविदा कहने जाता था, साथ ही उनका वापस स्वागत करता था, काश मैं जा पाता समय में वापस ... मेरे पिताजी की याद आती है।

calender
19 June 2022, 06:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो