पेट्रोल-डीजल के दाम में आज कितना आया उछाल,जानिए घर बैठे एक SMS की मदद से

भारतीय तेल कंपनी ने 22 दिसंबर 2022 के दाम जारी कर दिए हैं। घर बैठ कर ही आप एक मेसेज की मदद से पेट्रोल-डीजल का दाम पता कर सकते हैं।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

देश में महंगाई कि मार जारी है। सब्जियों ,फलों ,खाद्य सामग्री के दाम आसमान छू रहे हैं। पेट्रोल-डीजल का दाम दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रही है। पेट्रोल-डीजल के दाम रोज जानने के लिए आम आदमी बेचैन रहता है। आपको बता दें कि भारतीय तेल कंपनी ने 22 दिसंबर 2022 के दाम जारी कर दिए हैं। घर बैठ कर ही आप एक मेसेज की मदद से पेट्रोल-डीजल का दाम पता कर सकते हैं।

आपको बता दें कि रोजोना तेल की किमतों में उतार-चढ़ाव आता है। लेकिन 22 दिसंबर को दिल्ली,मुबई,चेन्नई और कोलकाता में फ्यूल प्राइस में कोई बदलाव नहीं हुआ है। दिल्ली में आज 1 लीटर पेट्रोल का रेट 96.72 रूपये और 1 लीटर डीजल का प्राइस 89.62 रूपये।

मेसेज से जाने अपने शहर के पेट्रोल-डीजल का दाम

अगर आपको भी इस बात की टेंशन होती है कि आज आपके शाहर में पेट्रोल-डीजल का क्या भाव होगी?, आज कितना असर आपकी जेब पर होगा? तो आपतो बता दें कि अब आप घर बैठ कर रही कच्चे तेल का भाव जान सकते हैं।

इसके लिए आप(IOCL) के कस्टमर को RSP कोड लिखकर 9224992249 मोबाइल नंबर पर भेजना होगा.इसके बाद आपके मोबाइल नंबर पर पेट्रोल-डीजल का भाव आ जाएगा।

calender
22 December 2022, 04:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो