ICICI बैंक ने FD पर बढ़ाई ब्याज दरें

देश के दूसरे सबसे बड़े निजी क्षेत्र के बैंक आईसीआईसीआई बैंक ने अपनी FD दरों पर ब्याज दरें फिर से बढ़ा दी हैं। नई आईसीआईसीआई बैंक FD ब्याज दरें 2 करोड़ रुपये से अधिक और 5 करोड़ रुपये से कम जमा पर लागू होती हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

देश के दूसरे सबसे बड़े निजी क्षेत्र के बैंक आईसीआईसीआई बैंक ने अपनी FD दरों पर ब्याज दरें फिर से बढ़ा दी हैं। नई आईसीआईसीआई बैंक FD ब्याज दरें 2 करोड़ रुपये से अधिक और 5 करोड़ रुपये से कम जमा पर लागू होती हैं। आईसीआईसीआई बैंक एफडी ब्याज दर में वृद्धि पिछले महीने रेपो दरों में आरबीआई (RBI) की वृद्धि के बाद हुई है।

आईसीआईसीआई बैंक वर्तमान में 2 करोड़ रुपये से अधिक और 5 करोड़ रुपये से कम की FD पर 3.10 प्रतिशत से 5.75 प्रतिशत तक ब्याज दरों की पेशकश करता है, जिसमें सात दिनों से लेकर दस साल तक की शर्तें हैं।

नवीनतम वृद्धि के साथ 185 दिनों से 270 दिनों के बीच जमा राशि के लिए आईसीआईसीआई बैंक एफडी ब्याज दरों को बढ़ाकर 5.25 प्रतिशत कर दिया गया है। आईसीआईसीआई बैंक एफडी पर ब्याज दरों में 390 दिनों से लेकर 18 महीने से कम की अवधि के लिए 5.40 प्रतिशत से 5.60 प्रतिशत है। आईसीआईसीआई बैंक एफडी दरों को 18 महीने से लेकर 10 साल तक की अवधि के लिए बढ़ाकर 5.75 प्रतिशत कर दिया गया है।

calender
12 July 2022, 04:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो