साल 2022 में इस शख्स ने किया Zomato से 28 लाख रुपये का खाना ऑर्डर

जौमेटो ने अपना एक रिपोर्ट कार्ड जारी किया है जिसके मुताबिक एक सख्स ने साल 2022 में जौमेटो से 28 लाख का खाना ऑर्डर किया है। जौमेटो की रिपोर्ट के मुताबिक, पुणे में तेजस नाम के एक सख्स ने इस साल जौमेटो से 28,59,611 रुपये का खाना ऑर्डर किया है।

Vishal Rana
Vishal Rana

भारत में एक से बढ़कर एक खाने के शौकीन है और अब सुविधाएं इतनी बढ़ गई है कि आप किसी भी वक्त जौमेटो से अपना मन पसंदीदा खाना ऑर्डर करके मंगा सकते है। वैसे भी अब ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने की मांग काफी बढ़ गई है और इसके लिए लोगों की पहली पसंद जौमेटो बन गया है।

हाल ही में जौमेटो ने अपना एक रिपोर्ट कार्ड जारी किया है जिसके मुताबिक एक शख्स ने साल 2022 में जौमेटो से 28 लाख का खाना ऑर्डर किया है। जौमेटो की रिपोर्ट के मुताबिक, पुणे में तेजस नाम के एक शख्स ने इस साल जौमेटो से 28,59,611 रुपये का खाना ऑर्डर किया है।

इसके अलावा दिल्ली के रहने वाले अंकुर ने जौमेटो से इस साल 3330 बार खाना ऑर्डर किया। अंकुर रोजाना जौमेटो से 9 बार खाना मंगाते थे। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि भारत में कितने फूडी लोग है। जो दिन में 10-10 बार खाना ऑर्डर करते है।

साल 2022 में बिरयानी बनी सबकी फेवरेट......

भारत में बिरयानी खाने वाले फूडी लोगों की काफी तागात है तभी तो इस साल ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने वाले ऐपों से सबसे ज्यादा बिरयानी ऑर्डर की गई है। अगर हम बात जौमेटो की करे तो, साल 2022 में जौमेटो पर ग्राहकों ने हर मिनट औसतन 186 बिरयानी के ऑर्डर किये। वहीं बात अगर दूसरे ऑनलाइन फूड डिलवरी ऐप स्विगी की करे तो, स्वीगी पर भी ग्राहकों ने इस साल सबसे ज्यादा बिरयानी का ही ऑर्डर दिया है।

स्वीगी से इस साल ग्राहकों ने औसतन हर मिनट 137 बिरयानी के ऑर्डर किये है। बिरयानी के अलावा इस साल दूरी चिकेन, बटर नान , वेज फ्राइड राइस , पनीर बटर मसाला , चिकेन फ्राइड राइस जैसे ऑर्डर भी काफी मिले लेकिन सबसे ज्यादा मांग इस साल बिरयानी की ही रही है।

ये खबर भी पढ़ें..............

नए साल में सोने के दाम में आ सकता है उछाल, जानिए क्या है वजह

calender
30 December 2022, 05:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो