मुकेश अंबानी ने साल के शुरुआत में की सबसे बड़ी डील, गुजरात की इस कंपनी में 50% की हिस्सेदारी

रिलायंस ग्रुप रियालंस रिटेल बहुत जल्द गुजरात की 100 साल पुरानी कंपनी में 50 प्रतिशत की हिस्सेदारी खरीदेगी।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

रिलायंस कंपनी के फाउंडर मुकेश अंबानी अपने बिजनेस को गति दे रहे हैं। मुकेश अंबानी अपने बिजनेस को दुनियभर में विस्तार देने के लिए बड़ी-बड़ी डीलें करते हैं। आपको बता दें कि कंपनी रिटेल में भी अपने कारोबार को बढ़ा रही है। नए साल की शुरूआत ही हुई है और मुकेश अंबानी ने एक बहुत बड़ी डील कर ली है।

आपको बता दें कि रिलायंस ग्रुप रियालंस रिटेल बहुत जल्द गुजरात की 100 साल पुरानी कंपनी में 50 प्रतिशत की हिस्सेदारी खरीदेगी। इस कंपनी का नाम है सोस्यो यह कंपनी एक बेवरेज कंपनी है जो 100 साल पुरानी है।

50 प्रतिशत की होगी हिस्सेदारी

गुजरात की सोस्यो कंपनी सॉफ्ट ड्रिंक और जूस बनाती है। सोस्यो हजूरी बेवरेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में RCPL ने 50 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने का फैसला किया है। आपको बता दें कि रिलांयस ने इस बात की घोषणा मंगलवार 3 जनवरी को की थी।

सोस्यो ने जताई डील की खुशी

अब्बास हजूरी ने रिलायंस ग्रुप के साथ नई शुरूआत करने की खुशी जताई है। उन्होंने कहा है कि सॉफ्ट ड्रिंक प्रोडक्ट में हमारी करीब 100 साल की यात्रा में अनोखी पहल है।

सोस्यो हजूरी की स्थापना

सन् 1923 में अब्बास अब्दुलरहीम हजूरी ने सोस्यो हजूरी की स्थापना की थी। यह कंपनी सोस्यो ब्रैंड के तहत अपने बेवरेजज कारोबार का संचालन करती है। आपको बका दें कि सोस्यो देश में कार्बोनेटेड सॉफ्ट ड्रिंक और जूस बनाने वाली फेसम कंपनियों में से एक है। इस कंपनी के सोस्यो, कश्मीरा, लेमी, हजूरी सोडा, रनर, गिनलिम और ओपनर शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

 

आ गई मंदी! Twitter और Meta के बाद अब Amazon करेगा 18 हजार से अधिक कर्मचारियों की छंटनी

calender
05 January 2023, 01:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो