7 नवंबर खुलेगा NBFC फाइव स्टार बिजनेस फाइनेंस का IPO

एनबीएफसी फाइव स्टार बिजनेस फाइनेंस की 1,960 करोड़ रुपये की शुरुआती शेयर बिक्री 9 नवंबर को सार्वजनिक सदस्यता के लिए खुलेगी। चेन्नई मुख्यालय वाली फर्म की तीन दिवसीय प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) 11 नवंबर को समाप्त होगी।

Vishal Rana
Vishal Rana

एनबीएफसी फाइव स्टार बिजनेस फाइनेंस की 1,960 करोड़ रुपये की शुरुआती शेयर बिक्री 9 नवंबर को सार्वजनिक सदस्यता के लिए खुलेगी। चेन्नई मुख्यालय वाली फर्म की तीन दिवसीय प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) 11 नवंबर को समाप्त होगी। 7 नवंबर को एंकर निवेशकों के लिए बोली खुलेगी। रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (आरएचपी) के अनुसार, आईपीओ पूरी तरह से मौजूदा शेयरधारकों और प्रमोटर समूह की संस्थाओं द्वारा 1,960 करोड़ रुपये के शेयरों की बिक्री है।

कंपनी ने अपनी शुरुआती हिस्सेदारी बिक्री के लिए 450-474 रुपये का प्राइस बैंड तय किया है। यह इश्यू पूरी तरह से कंपनी के प्रमोटरों और मौजूदा शेयरधारकों की ओर से 1,960 करोड़ रुपये का ऑफर फॉर सेल (OFS) है।

एनबीएफसी को टीपीजी, मैट्रिक्स पार्टनर्स, नॉरवेस्ट वेंचर्स, सिकोइया और केकेआर जैसे विभिन्न निवेशकों का समर्थन प्राप्त है। ओएफएस में एससीआई इन्वेस्टमेंट्स वी द्वारा 166.74 करोड़ रुपये, मैट्रिक्स पार्टनर्स इंडिया इन्वेस्टमेंट होल्डिंग्स II एलएलसी द्वारा 719.41 करोड़ रुपये, मैट्रिक्स द्वारा 12.08 करोड़ रुपये के शेयरों की बिक्री देखी जाएगी।

और पढें.............

Elon Musk अब नेताओं और बड़ी हस्तियों के अकाउंट में करेंगे बदलाव!

calender
03 November 2022, 05:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो