Adani Stocks Today: अडानी शेयरों के निवेशकों को हो रहा खूब लाभ, 10 में से 7 शेयरों पर अपर सर्किट 

 Adani Stocks Today: अडानी शेयरों के निवेशकों को लगातार दो दिन से कमाई के शानदार अवसर बन रहे हैं और आज भी इनको खूब लाभ प्राप्त हुआ है। अडानी स्टॉक के 10 में से 7 शेयर अपर सर्किट पर बिजनेस कर रही है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Adani Stocks: अडानी ग्रुप के शेयरों में आज भी शानदार तेजी के साथ बिजनेस कर रहा है। अडानी ग्रुप के 10 शेयरों के लिस्ट में से 7 शेयर में तो अपर सर्किट देखी जा रही है। इन शेयरों में से एक शेयर 10 प्रतिशत से ज्यादा के अपर सर्किट पर बिजनेस कर रही है। वही 6 शेयर 5 प्रतिशत के अपर सर्किट पर ट्रेड कर रही है। बीते दिन यानी सोमवार से ही अडानी समूह के शेयरों में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है।

आज भी अडानी के शेयरों में तूफानी उछाल 

अडानी स्टॉक्स के फ्लैगशिप स्टॉक, अडानी इंटरप्राइजेज में सबसे ज्यादा 10.18 प्रतिशत की तूफानी उछाल दिखा रहा है। महज आज के तेजी में ये शेयर अपने निवेशकों को 1 घंटे 15 मिनट में ही 10 प्रतिशत की शानदार रिटर्न शुरुआती  दे चुका है। अडानी इंटरप्राइजेज के शेयरों में ऐसी जबरदस्त तूफानी उछाल कल (सोमवार) भी देखी गई थी। अडानी विलमर अपने निवेशकों को अभी तक के ट्रेड में 8.19 प्रतिशत का रिटर्न दे चुका है। वही अडानी पावर, अडानी टोटल गैस और अडानी ट्रांसमिशन में 5-5 प्रतिशत की बढ़त के साथ अपर सर्किट लगा हुआ है। एनडीटीवी और अडानी ग्रीन एनर्जी भी 5-5 फीसदी तेजी  के साथ बिजनेस कर रही है।

 इन स्तरों पर खुला शेयर बाजार-

आज  बीएसई का 30 शेयरों वाला सूचकांक सेंसेक्स 62.098 के लेवल पर खुलने में कामयाब रहा है वहीं एनएसई का निफ्टी 18,362 के ऊपर खुला है। बाजार खुलने के साथ ही सेंसेक्स और निफ्टी मजबूती के साथ कारोबार कर रहा है। शेयर बाजार में अडानी स्टॉक्स में जबरदस्त तेजी  से बाजार को सपोर्ट मिल रहा है तो वही मेटल के शेयरों में भी उछाल देखने को मिल रहा है। 

अडानी स्टॉक में क्यों आ रही जबरदस्त तेजी

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश आने के बाद अडानी स्टॉक्स में ये उच्छाल देखने को मिल रहा है जिसमें सेबी को अडानी शेयरों की जांच के लिए समय को कम नहीं किया गया है।  कोर्ट से समय मिलने के बाद से अडानी स्टॉक में जबरदस्त मूमेंटम देखने को मिल रहा है। 

calender
23 May 2023, 12:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो