Akshaya Tritiya 2023: जिताना हो सके लुट लो! मेंकिग चार्ज पर छूट के साथ सोने का सिक्का भी मिल रहा मुफ्त

 Akshaya Tritiya 2023: अक्षय तृतीया के खास अवसर पर अगर आप भी सोना-चांदी खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपक लिए यह बेहतर मौका है। अक्षय तृतीया के मौके पर कई ज्वेलरी ब्रांड्स ग्राहको को मेकिंग चार्ज पर बपंर छूट दें रहे हैं साथ ही सोने का सिक्का भी फ्री में दें रहे हैं।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • अक्षय तृतीया के मौके पर कई ज्वेलरी ब्रांड सोना -चांदी और डायमंड्स की खरीदारी पर ऑफर दें रहा है।

हिंदू धर्म शास्त्र में अक्षय तृतीया के दिन सोना-चांदी खरीदना बेहद शुभ माना जाता है। ऐसी मान्यता है कि अक्षय तृतीया के दिन सोना-चांदी खरीदने से है घर में सुख, सौभाग्य और समृद्धि आती है। 2023 में अक्षय तृतीया का त्योहार 22 अप्रैल को मनाया जाएगा। अक्षय तृतीया के मौके पर सोना-चांदी के दुकानों में ग्राहको की बेहद भीड़ उमड़ती है, लोग इस दिन सोना-चांदी की जमकर खरीदारी करते है।

हालांकि, सोना-चांदी के दामों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है ऐसे में लोगों में सोना चांदी खरीदने का कम उत्साह नजर आ रहा है। इस दौरान कई बड़े ज्वैलर्स ने ग्राहको का ध्यान आकर्षित करने के लिए अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर स्पेशल ऑफर तैयार किया है। तो आइए उन ऑफरों के बारे में विस्तार से जानते है।

मेकिंग चार्ज पर 50 फीसदी तक का मिल रहा डिस्काउंट

अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर ग्राहको का ध्यान खींचने के लिए कई बड़े ज्वेलरी ब्रांड ने अपने मेकिंग शुल्क पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट देने का फैसला लिया है। यह ऑफर सोना और डायमंड दोनों प्रकार की ज्वेलरी पर दिया जा रहा है। तो आइए सभी ज्वेलरी ब्रांड के ऑफर के बारें में जानते है।

तनिष्क दें रहा तगड़ा डिस्काउंट

अक्षय तृतीया के खास मौके पर टाटा के ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क ग्राहको को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए मेकिंग चार्ज पर तगड़ा डिस्काउंट दे रहा है। तनिष्क गोल्ड और डायमंड ज्वैलरी की खरीदारी करने पर मेकिंग शुल्क पर 25 फीसदी का डिस्काउंट दें रहा है। यह ऑफर 14 अप्रैल से 24 अप्रैल तक ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

यह डिस्काउंट इस प्रकार है-

3 लाख रुपये तक के ज्वेलरी की खरीदारी पर 10 फीसदी की छूट

3-7 लाख रुपये तक के ज्वेलरी की खरीदारी पर 15 फीसदी की छूट

7-15 लाख रुपये तक के ज्वेलरी की खरीदारी पर 20 फीसदी की छूट

15-25 लाख रुपये की ज्वेलरी खरीदारी पर 25 फीसदी की छूट मिल रही है।

मालाबार गोल्ड और डायमंड पर मिल रही शानदार छूट

अक्षय तृतीया के मौके पर मालबार गोल्ड एंड डायमंड ग्राहकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए फ्री में सोने का सिक्का देने का फैसला लिया है। 30,000 रुपये से अधिक साने की ज्वेलरी की खरीदारी पर 100mg का सोने का सिक्का फ्री में देने का फैसला लिया है। यह ऑफर 30 अप्रैल 2023 तक सीमित है।

सेनको गोल्ड भी दे रहा जबरदस्त ऑफर

सेनको गोल्ड एंड डायमंड ब्रांड अक्षय तृतीया के मौके पर ग्राहको के लिए गोल्ड ज्वेलरी मेकिंग चार्ज पर 50 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है वही डायमंड्स ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 12 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। साथ ही अगर आप अपने पुराने ज्वेलरी को बदल कर नई ज्वेलरी खरीदना चाहते है तो इस पर 0 फीसदी का डिडक्शन शुल्क लगेगा।

पीसी चंद्रा ज्वैलर्स दे रहा जबरदस्त ऑफर

अक्षय तृतीया के खास मौके पर पीसी चंद्रा ज्वैलर्स ग्राहकों को सभी प्रकार के ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 15 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। साथ ही डायमंड्स और स्टोन की खरीदारी पर 10 फीसदी की छूट ग्राहको को दी जा रही है। यह ऑफर 15 अप्रैल से लेकर 23 अप्रैल तक वैलिड है।

calender
14 April 2023, 04:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो