IndiGo Flight के अंदर जलाई बीड़ी, मुंबई हवाई अड्डे पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

IndiGo Flight: इंडिगो फ्लाइट में एक पैसेंजर द्वारा बीड़ी पीने का मामला सामने आया है. फ्लाइट के शौचालय के अंदर कथित तौर पर एक यात्री पर बीड़ी पीने का आरोप लगा है. जिसके बाद इस यात्री को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है.

JBT Desk
JBT Desk

IndiGo Flight: मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि रियाद जाने वाली इंडिगो फ्लाइट में शौचालय के अंदर कथित तौर पर बीड़ी पीने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. जिससे सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है क्योंकि यात्री बोर्डिंग से पहले की जांच से गुजरने में कामयाब रहा था. अधिकारियों ने आरोपी की पहचान 42 वर्षीय मोहम्मद फखरुद्दीन मोहम्मद अमीनुद्दीन के रूप में की है.

शौचालय के अंदर बीड़ी पी रहा था यात्री

मुंबई पुलिस के मुताबिक, यह घटना सोमवार को हुई है. आरोपी कनेक्टिंग फ्लाइट से रियाद जा रहा था. इस घटना का पता तब चला जब क्रू मेंबर्स ने शौचालय के अंदर हवा में धुआं देखा. इसके बाद मुंबई एयरपोर्ट पर उसे सुरक्षा की धारा 336 9 दूसरों की जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालना) और विमान अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. फिलहाल शख्स को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

पिछले साल भी हुई थी ऐसी घटना

बता दें कि, इस तरह का मामला पहले भी देखने को मिल चुकी है. पिछले साल भी मई में एक 56 वर्षीय पैसेंजर पर फ्लाइट के अंदर बीड़ी पीने का आरोप लगा था जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. आरोपी पैसेंजर बेंगलुरु को बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतार कर सुरक्षाकर्मियों के हवाले किया गया था. पैसेंजर की पहचान प्रवीण कुमार के रूप में की गई थी जो राजस्थान के मारवाड़ क्षेत्र के रहने वाला था. आरोपी अहमदाबाद से आकाश एयर की फ्लाइट में सवार हुआ था जिसे एयरलाइन के क्रू मेंबर्स ने टॉयलेट में स्मोकिंग करते हुए पकड़ा था.

calender
06 March 2024, 07:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो