CBI News : सीबीआई ने 20 लाख रुपये की रिश्वत मामले में 7 लोगों को किया गिरफ्तार, इस कंपनी का नाम है शामिल

CBI News : सीबीआई ने कथित रूप से 20 लाख रुपये की रिश्वत मामले में पीएसयू ब्रिज एंड रूफ कंपनी ऑफ इंडिया लिमिटेड पर कार्रवाई की है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Bridge & Roof Company : सोमवार 17 सितंबर को सीबीआई (CBI) ने एक प्राइवेट कंपनी के मालिक समेत साल लोगों को गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी खुद सीबीआई की ओर से दी गई है. दरअसल सीबीआई ने कथित रूप से 20 लाख रुपये की रिश्वत मामले में पीएसयू ब्रिज एंड रूफ कंपनी ऑफ इंडिया लिमिटेड पर कार्रवाई की है. इस दौरान कंपनी के अध्यक्ष के कार्यकारी सचिव सहित 7 लोगों को अरेस्ट किया. सीबीआई ने बताया कि इन पर 19.96 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप है.

सात लोगों की गिरफ्तारी

सीबीआई ने बतााया कि उसने ओडिशा में एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय के लिए टेंडर के केस में इन लोगों पर कार्रवाई की गई है. इनमें नोएडा के सोमेश चंद्र, मुंबई के वीर ठक्कर, राजीव रंजन, तरंग अग्रवाल और ब्रिज एंड रूफ कंपनी लिमिटेड के सीएमडी के कार्यकारी सचिव आशीष राजदान को अरेस्ट किया गया है. सीबीआई ने आरोपियों के परिसरों पर कोलकाता, नोएडा, दिल्ली, नागपुर, मुंबई, राजकोट सहित अन्य स्थानों पर तलाशी ली गई.

सीबीआई को तलाशी  में क्या मिला

सीबीआई की जांच में कई आपत्तिजनक दस्तावेज, डिजिटल सबूत और 26.60 लाख रुपये कैश बरामद हुए हैं. इस मामले पर सीबीआई प्रवक्ता ने अपने बयान में कहा कि जांच के दौरान यह पाया गया कि उक्त रिश्वत कथित तौर पर ब्रिज एंड रूफ कंपनी (इंडिया) लिमिटेड के अध्यक्ष के कार्यकारी सचिव के लिए थी. इसलिए इस कार्यकारी सचिव और अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. सीबीआई के एक अधिकारी के कहा कि एक जाल बिछाया गया और एक कथित हवाला चैनल के जरिए से कोलकाता में उक्त निजी व्यक्ति को रिश्वत की रकम पहुंचाने के बाद दोनों निजी व्यक्तियों को पकड़ लिया गया.

calender
17 September 2023, 03:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो