Haldiram-Tata: टाटा के हाथ में जाने वाला है देसी ब्रांड हल्दीराम, जानिए कितने प्रतिशत शेयर बेच सकती है कंपनी 

हल्दीराम की कम से कम 51 फ़ीसदी हिस्सेदारी खरीदने के लिए टाटा से बातचीत की जा रही है. हालांकि ग्रुप 10 अरब डालर यानी 8400 करोड़ रुपए के मूल्यांकन को लेकर सहज नहीं है. 

Akshay Singh
Akshay Singh

Haldiram-Tata: सामान्य तरीके से शुरू हुआ देसी ब्रांड हल्दीराम अब टाटा के हाथ में जा सकता है. हल्दीराम नमकीन जो आज देश के कोने-कोने में अपना व्यापार कर रहा है और लोगों को जायका देने का काम कर रहा है उसे टाटा ग्रुप का अधिग्रहण स्वीकार करना पड़ सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हल्दीराम की कम से कम 51 फ़ीसदी हिस्सेदारी खरीदने के लिए टाटा से बातचीत की जा रही है. हालांकि ग्रुप 10 अरब डालर यानी 8400 करोड़ रुपए के मूल्यांकन को लेकर सहज नहीं है. 

बता दें कि अगर टाटा के साथ हल्दीराम का यह सौदा सफल होता है तो आने वाले दिनों में हल्दीराम टाटा के अधीन हो जाएगा. यह और भी दिलचस्प होगा क्योंकि अभी तक टाटा खाने-पीने के मामले में सिर्फ टाटा चाय का ही काम करता है लेकिन अगर हल्दीराम उसके पास आता है तो इस क्षेत्र में टाटा के पास एक बड़ा बाजार खुल जाएगा.

फिलहाल टाटा की तरफ से ऐसी किसी भी खबर की ना तो पुष्टि की गई है और ना ही प्रमाणित किया गया है. आने वाले दिनों में देखना होगा कि क्या हल्दीराम टाटा के अधीन होकर देश-विदेश में अपनी सेवाएं देगा.

calender
06 September 2023, 09:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो