Sajjan Jindal : JSW ग्रुप के चेयरमैन पर हीरोइन से रेप का आरोप मामले में FIR, जिंदल ने आरोपों को बताया झूठा

Sajjan Jindal Rape Case : एसडब्लू ग्रुप के चेयरमैन एवं एमडी सज्जन जिंदल पर एक हीरोइन ने उनके साथ रेप करने का आरोप लगाया है. यह घटना कंपनी के हेड ऑफिस बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स के ऊपर बने पेंटहाउस में हुई.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Sajjan Jindal Rape Case : जेएसडब्लू ग्रुप के चेयरमैन एवं एमडी सज्जन जिंदल बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. उन पर एक एक्ट्रेस का रेप करने का आरोप लगा है और मामले के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई है. मुंबई की एक हीरोइन ने जिंदल पर उनके साथ रेप करने का आरोप लगाया है, लेकिन सज्जन जिंदल ने सभी आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कहा कि वह पुलिस जांच में पूरा सहयोग करेंगे और अभी वह इस मामले में और कुछ नहीं कहना चाहते हैं.

कब हुई थी मुलाकात

जानकारी के अनुसार महिला ने खुद को अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल में एक्ट्रेस बताया है. महिला ने मुंबई के बीकेसी थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई है. जिसनें उसने दावा किया है कि साल 2021 में वो सज्जन जिंदल से आईपीएल के दौरान दुबई में मिली. इसके बाद उन दोनों की मुलाकात सांसद प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी के दौरान जयपुर में हुई थी. जिदंल ने उससे शादी का वादा किया और जनवरी 2022 को रेप किया. महिला ने बताया कि यह घटना कंपनी के हेड ऑफिस बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स के ऊपर बने पेंटहाउस में हुई.

पर्सनल होने की कोशिश की

अभिनेत्री ने बताया कि सज्जन जिंदल पहले से शादीशुदा हैं. उन्होंने महिला के साथ बार-बार पर्सनल होने की कोशिश की. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने मुझे किस करने की भी कोशिश की लेकिन मैंने मना कर दिया. मैंने उनके सामने शादी का भी प्रस्ताव रखा था. रेप की घटना के बाद मैंने दोस्ती बनाए रखने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मेरा नंबर ब्लॉक कर दिया. इसके अलावा पुलिस के पास जाने पर मुझे धमकी भी दी थी.

calender
18 December 2023, 07:31 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो