Tata Group : नए डिजाइन में नजर आएगी एयर इंडिया एक्सप्रेस, कंपनी ने दी जानकारी

Air India Express : टाटा ग्रुप ने एयर इंडिया एक्सप्रेस को फिरोजी और नारंगी कलर्स में पेश किया है. नए डिजाइन में भारत की कलात्मक विविधता को दिखाया जाएगा.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Air India Express : टाटा समूह अपनी सभी एयरलाइंस कंपनियों के लिए एक के बाद एक महत्वपूर्ण फैसले ले रहा है. ग्रुप की कोशिश अपने यात्रियों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करना है. अब टाटा ग्रुप ने एक और नई पहल की है. दरअसल ग्रुप की एयर इंडिया एक्सप्रेस अब नए रंग-रुप में नजर आने वाली है. इसको लेकर कंपनी ने अहम जानकारी दी है. फ्लाइट फीचर्स, रंग और डिजाइन के बारे में बताया गया है. जानकारी के अनुसार मुंबई एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एक्सप्रेस के नए डिजाइन को लॉन्च किया गया है.

एयर इंडिया एक्सप्रेस का नया अंदाज

टाटा ग्रुप ने एयर इंडिया एक्सप्रेस को फिरोजी और नारंगी कलर्स में पेश किया है. यह भी AIX कनेक्ट को अपने साथ विलय करने के प्रोसेस में है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एयर इंडिया एक्सप्रेस ने बताया कि एयरलाइन के नए डिजाइन में ऑरेंज और एक्सप्रेस फिरोजा में प्रीमियम रंग पैलेट हैं. इसके अलावा इसमें टेंजेरीन व एक्सप्रेस आइस ब्लू कलर भी शामिल है.

क्या होगा खास

एयर इंडिया एक्सप्रेस के नए डिजाइन में भारत की कलात्मक विविधता को दिखाया जाएगा. इसकी पैटर्न ऑफ इंडिया थीम राष्ट्र की भावना को दर्शाती है. साथ ही अपनी कहानी को प्रदर्शित करती है. जानकारी के अनुसार पहले नए बोइंग 737-8 फ्लाइट्स को नए डिजाइन में पेश तैयार किया जाएगा.

पारंपरिक पैर्टन जैसा होगा डिजाइन

एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमानों में अजरख, कलमकारी, कांजीवरम, पटोला, समेत अन्य पारंपरिक पैटर्न के आधार पर डिजाइन बनाया जाएगा. कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर आलोक सिंह ने कहा कि री-ब्रांडिंग इसके विकास व परिवर्तन यात्रा में एक चरण का प्रतीक है. जो कि आधुनिक ईंधन-कुशल बोइंग बी737-8 फ्लाइट्स को शामिल करने के साथ शुरू हो रही है.

calender
19 October 2023, 10:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो