Firozabad News: जमीन को लेकर युवक ने की खुदकुशी, पुलिस ने किया माता-पिता को गिरफ्तार

Firozabad News: जमीन के आपसी विवाद को लेकर युवक ने की आत्महत्या पुलिस ने किया युवक के माता-पिता को गिरफ्तार, मृतक की पत्नी ने कराई रिपोर्ट दर्ज।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यह मामला फिरोजाबाद के टूंडला से सामने आया है जहां पर एक युवक ने जमीन के बंटवारे को लेकर खुदकुशी कर अपनी जान दे दी।

Firozabad News: यह मामला फिरोजाबाद के टूंडला से सामने आया है जहां पर एक युवक ने जमीन के बंटवारे को लेकर खुदकुशी कर अपनी जान दे दी।जानकारी मिलने पर मृतक की पत्नी ने ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। बताया जा रहा है कि पांच दिन पहले गांव बन्ना में गोली मारकर आत्माहत्या करने के मामले में पत्नी द्वारा आरोपी बनाए गए युवक के माता-पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने मृतक के माता और पिता को न्यायालय में पेश कर दिया है।जहां पर उन्हें जेल भेज का फैसला किया गया है। थाना क्षेत्र के गांव बन्ना निवासी रविकांत यादव ने जमीन के बंटवारे के लिए अपनी जान दे दी। जानकारियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि जमीन को लेकर कई दिनों से युवक और उसके माता-पिता से विवाद चल रहा था।

जमीन को लेकर विवाद इतना बड़ गया है कि युवक ने आत्महत्या करने के बारे में सोच लिया। जमीन के झगड़े से परेशान होकर युवक ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली। गोली की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जमा होने लगी।जिससे तुरंत पुलिस को इस मामले में जानकारी दी गई।

इस घटना में मृतक की पत्नी जूली ने सास कश्मीरी देवी और ससुर सुरेशचंद्र उर्फ पप्पू यादव और दो देवरों के विरुद्ध जमीन के बंटवारे को लेकर पति को प्रताड़ित किए जाने पर पति द्वारा आत्महत्या करने का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस का कहना है कि मृतक की पत्नी ने इस मामले को दर्ज कराया तभी से सभी आरोपी फारार है। पुलिस ने अपनी जांच के दौरान आरोपी मृतक के पिता सुरेशचंद्र उर्फ पप्पू यादव और मां कश्मीरी देवी को गिरफ्तार कर पुलिस उन्हें न्यायालय लेकर गई जहां पर ओरोपियों को जेल भेजने का फैसला किया गया। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।बताया जा रहा है कि घटने के बाद से ही सभी आरोपी वहां से फारार हो गए थे।

calender
26 April 2023, 10:21 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो