Ghaziabad News: पांच महीने से किशोरी से नाबालिग कर रहा था दुष्कर्म, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Ghaziabad News: गाजियाबाद के साहिबाबाद में एक किशोरी के साथ आरोपी ने 5 महीने तक डरा धमका कर दुष्कर्म किया।किशोरी ने अपनी मां को आपबीती सुनाई साथ ही मामला दर्ज करवाया गया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • नाबालिग आरोपी घर आकर किशोरी से पांच माह से डरा धमका कर दुष्कर्म कर रहा है।

Ghaziabad News: गाजियाबाद के साहिबाबाद से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक नाबालिग आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया साथ ही किशोरी का कहना है कि आरोपी उसका दोस्त था और उसे डराता और धमकाता था जिसके चलते किशोरी ने 5 महीने तक उसकी हर एक बात मानी जब आरोपी ने किशोरी को अधिक परेशान करना शुरु कर दिया तो किशोरी ने अपनी मां को सच्चाई बताई।

किशोरी टीला मोड़ थाना क्षेत्र के मोहल्ले में रहने वाली है किशोरी से उसके परिचित के दोस्त ने दुष्कर्म किया। इसके साथ ही नाबालिग आरोपी घर आकर किशोरी से पांच माह से डरा धमका कर दुष्कर्म कर रहा है। जब किशोरी ने अपनी मां को आपबीती बताई तो पूरा मामला पता चल गया।

जब किशोरी की मां को सच्चाई पता चली तो उसने बुधवार को टीलामोड़ थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। टीला मोड़ थाना क्षेत्र की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी अपने परिवार के साथ रहती है।किशोरी की मां ने पुलिस को बताया है कि उसके घर एक परिचित किशोर का आना जाना रहता था।

मां ने देखा आरोपी को घर  में घुसते हुए

इसके साथ ही किशोरी की मां ने कहा कि जनवरी माह में किशोर के साथ उसका 16 वर्षीय दोस्त भी आया करता था। उसके बाद से ही उन लोगों को घर पर आना जाना हो गया। किशोरी का आरोप है कि आरोपी उसे डरा धमका कर रखता था। जिसके चलते किशोरी उसकी हर एक बात मानती थी। किशोरी की मां ने मंगलवार को आरोपी को अपने घर में घुसते हुए देखा किशोरी से पूछताछ करने के बाद पूरा मामला समझ आ गया।

आरोपी रहता था दुकान पर

टीलामोड़ थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहता है आरोपी मीट की दुकान पर बैठता है।एसीपी शालीमार गार्डन ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि प्राथामिक जांच में सामने आया है कि आरोपी ने किशोरी के साथ मार्च के माह में पहली बार दुष्कर्म किया। उसके बाद आरोपी लगातार किशोरी से दुष्कर्म करता रहा।

calender
01 June 2023, 02:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो