श्रद्धा से भी खौफनाक सरस्वती का मर्डर

चर्नी रोड हॉस्टल हत्याकांड के दो दिन बाद एक और घटना ने मुंबई को झकझोर कर रख दिया है. यहां मीरा रोड में दिल्ली के श्रद्धा वालकर मर्डर की तरह का एक मामला सामने आया है, जिसमें एक 36 साल की सरस्वती को उसी के लिव-इन-पार्टनर ने पहले हत्या की और बाद में फिर शव को ‘कई टुकड़ों’ में काट दिया. इतना ही नहीं टुकड़ों को कुक्कर में डाल कर उबाल दिया.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

पुलिस जाँच में ये सामने आया है कि आरोपी मनोज साहनी पिछले 3 सालो से गीता नगर फेज 7 में गीता आकाश दीप बिल्डिंग के जे विंग के फ्लैट 704 में पीड़िता सरस्वती वैद्य के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा था. आरोपी को कुछ दिनों से यह शक था कि महिला का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है. इसी शक के चलते दोनों के बीच लगातार झगड़े होने लगे थे. ऐसे ही एक विवाद में 2-3 दिनों पहले आरोपी ने महिला की हत्या कर दी और उसके बाद कटर से उसके शव को कई टुकड़ों में काट दिया. जब पड़ोसियों ने फ्लैट से स्मेल आने की शिकायत करी. आरोपी भागने की फ़िराक में था जब पुलिस ने उसे धर दबोचा। पुलिस को मौके से 12 से 13 शव के टुकड़े बरामद किए है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए कटर मशीन से उसके टुकड़े-टुकड़े करने शुरू कर दिए थे. फिर टुकड़ों को कुकर में उबालता और फिर मिक्सर में डालकर, पीसकर फेंक देता था. सोसायटी के पिछले गटर में भी कुछ हिस्सा आरोपी ने फेंका था. वह शरीर के अंगों को फेंकने के लिए

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो