Delhi Seemapuri में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, चार अपराधी गिरफ्तार

Delhi Seemapuri में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, चार अपराधी गिरफ्तार

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली के सीमापुरी (Delhi Seemapuri) इलाके में एक मुठभेड़ के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi police) शाहदरा जिला के विशेष स्टाफ ने चार वांटेड रॉबर्स को गिरफ्तार किया। ये रोबेर्स सीमापुरी में टारगेट रॉबरी करने के लिए आए थे लेकिन  आपको बता दे कि दिल्ली पुलिस को पहले से ही इसकी जानकारी थी। दिल्ली पुलिस ने इनको पकड़ने के लिए एक ट्रैप लगाया था देर रात ये रॉबर्स सीमापुरी इलाके में दो टीवीएस अपाचे बाइक पर बैठकर आए थे।

इसी दौरान पुलिस ने इनको रुकने के लिए कहा लेकिन उन्होंने रोकने के बजाय पुलिस (Police) के ऊपर फायरिंग करना शुरु कर दिया, जिसमें एक सब इंस्पेक्टर और एक कॉन्स्टेबल को गोली लगी लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट पहनी हुई थी। जिसकी मदद से दोनों को कोई हानि नहीं हुई पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही में गोलियां चलाई जिसमें दो बदमाशों को गोली लगी। पुलिस ने मौके से इन चारों बदमाशों के नाम विक्रम सिंह, शुभम चौधरी, दिनेश और हरिकिशन है जिसमें दो लोग के पैर में गोली लगी है।

जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। DCP सत्यसुंदरम ने बताया कि 28 जनवरी को इन रॉबर्स ने मानसरोवर पार्क इलाके में एक टैक्स एजेंट से 3 लाख  की लूट की थी। इस घटना के बाद इनको पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस ने अलीगढ़ तक पहुंची गई थी और उस दौरान पुलिस ने करीब 300 से ज्यादा CCTV फुटेज खंगाले थे लेकिन उनकी पकड़ से भागने में सफल हो पाए थे।

calender
12 March 2022, 04:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो