'केजरीवाल के बाद अब ये नेता जाएगा जेल', आखिर BJP नेता क्यों किया ऐसा दावा?

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के दिग्गज नेता नारायण राणे ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की गिरफ्तारी को लेकर बड़ा दावा किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के 2 चरणों के मतदान बीत जाने के बाद राजनीतिक दलों के बीच अगले चरण की वोटिंग के लिए हलचल तेज हो गई है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी( भाजपा) के दिग्गज नेता नारायण राणे ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की गिरफ्तारी को लेकर बड़ा दावा  किया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद अब उद्धव ठाकरे के जेल में जाने की बारी है. 

इस दौरान राणे ने महाराष्ट्र में हुए कई भ्रष्टाचार मामलों का जिक्र करते हुए  दावा कर कहा कि अब उद्धव ठाकरे के जल्द सलाखों के पीछे जाने की बारी है. 

क्या बोले नारायण राणे?

मीडिया से बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे केजरीवाल के बाद जेल जा सकते हैं. उद्धव ठाकरे के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मनी लॅान्ड्रिंग केस, दिशा सालीयन मामला, सुशांत सिंह सुसाइड मामला, महानगरपालिका भ्रष्टाचार समेत कई सारे मुद्दे हैं. जो  ठाकरे को जेल की सलाखों के पीछे भेज सकते हैं. 

उद्धव ठाकरे मुझे चुनौती न दें: राणे 

नारायण राणे ने आगे कहा कि उद्धव ठाकरे मुझे कोंकण में आकार चेतावनी न दें. हिम्मत है तो प्रोटक्शन निकाल के मेरे सामने आए. उन्होंने कहा कि अमित शाह को चेतावनी देना इतना आसान नहीं है. उद्धव ठाकरे में इतनी हिम्मत नहीं है.

राणे ने इस दौरान बालासाहेब ठाकरे का जिक्र करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे सिर्फ उनके नाम पर एक धब्बा हैं. नारायण राणे ने कहा, "मै बोलता नहीं, करके दिखाता हूं. अगर मैं यहां कुछ बोलूंगा तो यह सबूत बन जाएगा. राज ठाकरे की सराहना करते हुए राणे ने कहा कि राज ठाकरे और उद्धव ठाकरे में फर्क है. राज ठाकरे दोस्ती के लायक हैं, जबकि उद्धव ठाकरे केजरीवाल के बाद जेल जा सकते हैं.

calender
04 May 2024, 05:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो