बीफ की दुकान पर पहुंचकर बोले ओवैसी, जिंदाबाद, काटते रहो, छिड़ गया विवाद

Asaduddin Owaisi: हैदराबाद के मौजूदा सांसद असदुद्दीन ओवैसी चुनाव प्रचार अभियान के दौरान अपने एक बयान के चलते विवादों में आ गए है. इस बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सियासी घमासान मचा कर रख दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Asaduddin Owaisi: हैदराबाद के मौजूदा सांसद असदुद्दीन ओवैसी चुनाव प्रचार अभियान के दौरान अपने एक बयान के चलते विवादों में आ गए है. हैदराबाद के पुराने शहर में एक रेहान बीफ शॉप के कसाई को 'रेहान बीफ शॉप जिंदाबाद' कहकर अभिवादन किया है. ऐसे में उन्होंने दुकान में मौजूद लोगों से हाथ मिलाने के बाद उनसे विदा लेते हुए कहा, ''काट ते रहो.  इस बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सियासी घमासान मचा कर रख दिया है. वहीं बीजेपी ने वीडियो को आपत्तिजनक बताया है. 

भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि उन्हें कोई आश्चर्य नहीं हुआ क्योंकि ओवैसी के राजनीतिक बयान हमेशा उग्र और अशोभनीय रहे हैं. सीतारमण ने कहा, ओवेसी के भाई विधायक अकबरुद्दीन ओवेसी भी वही हैं।

ओवेसी का विवादों से पुराना नाता 

ओवेसी के  साथ बीफ विवाद का पुराना नाता रहा है.  2016 में  भी एक स्थानीय चुनाव के दौरान, ओवेसी की यह कहने के लिए आलोचना की गई थी कि अगर एआईएमआईएम सत्ता में नहीं है तो बीफ नहीं होगा. ओवैसी ने कहा था कि अगर एआईएमआईएम चुनाव में हार जाती है, तो मैं आपको बता रहा हूं- अल्पसंख्यक समुदाय के सदस्यों को बीफ खाने के बारे में भूलना होगा."

इस बार हैदराबाद चुनाव में ओवेसी के लिए कड़ी चुनौती

इस बार हैदराबाद चुनाव में ओवेसी के लिए कड़ी चुनौती है क्योंकि  उनके सामने भजापा की माधवी लता मैदान में हैं. माधवी लता ओवैसी पर लगातार हमला करती आ रही हैं. इस बीफ विवाद से पहले,  बुधवार को रामनवमी जुलूस के दौरान माधवी लता के वीडियो पर भी बवाल मचा था. वायरल वीडियो के बारे में दावा किया गया था कि माधवी लता ने एक मस्जिद की ओर तीर से इशारा किया था. 

ओवैसी ने माधवी लता पर साधा था निशाना

इस वायरल वीडियो को लेकर ओवैसी ने माधवी लता पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि आपने देखा कि भाजपा का एक उम्मीदवार एक मस्जिद की ओर तीर चलाने का इशारा कर रहा है.  वह तीर किसी मस्जिद पर नहीं, बल्कि हैदराबाद की शांति और शांति के खिलाफ था. इससे पता चलता है कि उनका (बीजेपी) हैदराबाद की शांति को नष्ट करने का इरादा है. यह हिंदुओं और मुसलमानों के बीच शांति को कमजोर करने के लिए किया गया.

वायरल वीडियो पर माधवी लता ने दिया था जवाब 

माधवी लता ने अपने बचाव में कहा कि वीडियो अधूरा था और वह आसमान की ओर इशारा कर रही थीं, किसी मस्जिद की ओर नहीं. माधवी लता ने पोस्ट में कहा, "मैं स्पष्ट करना चाहूंगी कि यह एक अधूरा वीडियो है और ऐसे वीडियो के कारण भी अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगना चाहूंगी क्योंकि मैं सभी व्यक्तियों का सम्मान करती हूं. 

calender
20 April 2024, 06:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो