बसपा की एक और लिस्ट जारी, वाराणसी में PM मोदी को टक्कर देंगे जमाल लारी

लोकसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी ने उत्तर प्रदेश की 11 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. पार्टी ने यूपी के मैनपुरी से अपना प्रत्याशी बदल दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी ने उत्तर प्रदेश की 11 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. पार्टी ने यूपी के मैनपुरी से अपना प्रत्याशी बदल दिया है. वहीं वाराणसी से मुस्लिम प्रत्याशी को मौका दिया है. इसके अलावा बसपा ने जौनपुर से धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह को अपना उम्मीदवार बना दिया है.

मैनपुरी में बसपा ने अब शिव प्रसाद यादव कैंडिडेट बनाया है. वही बदायूं में मुस्लिम खां बरेली में छोटे लाल गंगवार सुल्तानपुर में उदराज वर्मा, फर्रुखाबाद में कांति पांडेय बांदा में मयंक द्विवेदी डिमारियागंज से ख्वाजा समसुद्दीन, बलिया से लल्लन सिंह यादव, गाजीपुर से उमेश कुमार सिंह और वाराणसी से अतहर जमाल लारी को उम्मीदवार बनाया है. बसपा ने मैनपुरी से गुलशन शाक्य का टिकट बदला है. उनकी जगह शिव प्रसाद यादव को उतारा है. बसपा ने एक ओर जहां मैनपुरी में यादव प्रत्याशी दिया है तो वहीं बदायूं में मुस्लिम. ऐसे में मायावती ने सपा परिवार की मुश्किल बढ़ायी.

calender
16 April 2024, 09:53 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो